×

Ind vs Pak पाकिस्तान के दिग्गज ने उगला जहर,  भुवनेश्वर कुमार को लेकर कही ये बात

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क।टी 20 विश्व कप 2022 के शुरू होने से पहले दिग्गज खिलाड़ी बड़े बयान देने का काम कर रहे हैं । पाकिस्तान के  महान खिलाड़ी वसीम अकरम ने भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लेकर ऐसी बात कही है , जिससे टीम इंडिया की भी टेंशन बढ़ जाएगी। बता दें कि अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी 20 विश्व कप से बाहर हो चुके हैं।

T20 World Cup 2022 भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले पर मंडराया रद्द होने का संकट, जानिए आखिर क्या है वजह 
 


ऐसे में अब टूर्नामेंट में भुवनेश्वर कुमार के कंधों पर ही भारतीय टीम की जिम्मेदारी रहने वाली है। पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा , भारत के पास भुवनेश्वर कुमार हैं, वह नई गेंद से अच्छा है, लेकिन अपनी गति से अगर गेंद स्विंग नहीं कर पाएंगे तो वह शायद वहां संघर्ष करेंगे।

T20 World cup में Virat Kohli ये कारनामा करने वाले हैं एकमात्र खिलाड़ी,  रिकॉर्ड अब भी है अटूट

लेकिन वह एक बहुत अच्छे गेंदबाज हैं ।इसमें कोई संदेह नहीं है ।वह यॉर्कर के साथ दोनों तरह से स्विंग करते हैं, लेकिन आपको ऑस्ट्रेलिया में गति की आवश्यकता है।वसीम अकरम ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर तो यह बात कही है। साथ ही उन्होंने सूर्यकुमार यादव को लेकर भी बड़ा बयान दिया है ।

T20 World Cup 2022 आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, टूर्नामेंट में भारत के लिए ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन 

वसीम अकरम ने सूर्यकुमार यादव को एक खतरनाक खिलाड़ी ही करार दिया है। दिग्गज ने कहा , सूर्यकुमार  एक बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं , वह एक  360  डिग्री खिलाड़ी हैं।मैंने उसे पहली बार कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल होने पर देखा था । वसीम ने सूर्या को टी 20 को बेहतरीन खिलाड़ी करार दिया है । उन्होंने कहा ,  मुझे लगता है कि जहां तक टी20 प्रारूप का सवाल है तो वह भविष्य है। वह देखने लायक है, इसमें कोई शक नहीं कि इस प्रारूप में मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक है।