×

Ind Vs Ned  T20 World Cup फिर फ्लॉप हुए केएल राहुल तो भड़के फैंस ने लगाई फटकार, देखें रिएक्शन

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम गुरुवार 27 अक्टूबर को टी 20 विश्व कप 2022 का अपना दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ खेल रही है। नीदरलैंड के खिलाफ भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल फ्लॉ्प साबित हुए हैं । टी20 विश्व कप में लगातार दूसरे मैच में केएल राहुल बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे हैं। नीदरलैंड के खिलाफ केएल राहुल ने 12 गेंदों में एक चौके की मदद से  9 रन की पारी खेली।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मैच में केएल राहुल चार रन बना सके थे। नीदरलैंड के खिलाफ सिडनी में जारी मुकाबले के तहत  टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।टीम  इंडिया के लिए पारी की शुरुआत केएल राहुल और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी ने की।

केएल राहुल से मुकबले में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वह पारी  के तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए।केएल राहुल ने आयरलैंड के गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू  होकर विकेट गंवाया। केएल राहुल के लगातार फ्लॉप होने से टीम  इंडिया की टेंशन बढ़ना स्वभाविक है।

केएल राहुल के खराब प्रदर्शन से टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर कमजोर हो जाता है। बता दें कि केएल राहुल ने टूर्नामेंट से पहले अभ्यास मैचों में रन बनाए थे , तो इससे   लग रहा था कि उन्होंने अपनी फॉर्म हासिल कर ली है, लेकिन टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में केएल राहुल लय से भटके हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के लिए इस टूर्नामेंट में  हर खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन करना जरूरी हो जाता है।