×

IPL 2023 Mini Auction  क्या CSK से  अलग होंगे Ravindra Jadeja, जल्द हो जाएगा साफ   

 

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन का आयोजन इस साल के अंत यानि दिसंबर में हो सकता है ।नीलामी की तारीख सामने आने के बाद फिर ये सवाल उठा है कि क्या चेन्नई सुपरकिंग्स से रविंद्र जडेजा अलग हो जाएंगे।आईपीएल 2022  से यह ख़बरें रही हैं कि रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है ।

 रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है  कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपरकिंग्स से अलग होने का फैसला कर सकते हैं। बता दें कि सभी टीमों को 15 नवंबर तक अपने  खिलाड़ियों को रिलीज करने की लिस्ट जारी करनी होगी। ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स के पास बेहद कम समय है।रिपोर्ट की माने तो अगले  5 या 6  दिन  रविंद्र जडेजा की  सीएसके में बने रहने को लेकर स्थिति साफ हो सकती है।

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम मैनेजमेंट एक हफ्ते के भीतर  रविंद्र जडेजा से संपर्क करेगा अगर जडेजा से संपर्क नहीं हो पाता है तो सीएसके उन्हें मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज कर देगा।चेन्नई सुपरकिंग्स  रविंद्र जडेजा  को  अपने साथ बनाए रखना चाहती है क्योंकि वह एक स्टार  खिलाड़ी हैं और चेन्नई के लिए भी  मैच जिताऊ खिलाड़ी रहे हैं।

आईपीएल 2022 से पहले जब  महेंद्र सिंह धोनी ने  कप्तानी  छोड़ी दी थी तो फिर चेन्नई सुपरिकंग्स ने रविंद्र जडेजा को  ही कमान सौंपे जाने का काम किया। लेकिन   रविंद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स  अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।  बीच  टूर्नामेंट में  ही रविंद्र जडेजा ने  फिर कप्तानी छोड़ी दी और   महेंद्र सिंह धोनी फिर से कप्तान बन  गए हैं। इस  हुए घटना क्रम के बाद से ही  रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच सबकुछ अच्छा नहीं रहा है।