×

IPL 2022 में मचाया कहर, अब 3 साल बाद Team India में लौटा घातक प्लेयर
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  होने वाली  पांच टी 20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।टीम इंडिया में तीन साल बाद एक धाकड़ खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी हुई है। भारतीय क्रिकेट  टीम में तीन साल बाद दिग्गज  विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का चयन हुआ है ।  

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlight मुकाबले में इन बल्लेबाजों ने की छक्के-चौकों की बरसात,देखें Video
 


आईपीएल 2022 में घातक प्रदर्शन के बाद ही दिनेश कार्तिक की  भारतीय टीम में वापसी हुई है। बता दें कि दिनेश कार्तिक ने आखिरी बार  2019 में टीम इंडिया के लिए कोई  मुकाबला खेला था लेकिन अब आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के दम पर इस  खिलाड़ी की     टीम में वापसी हो चुकी है।

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlights हैदराबाद ने पंजाब को 5 विकेट से हराया, देखें मैच हाइलाइट्स Video

आईपीएल 2022 सीजन के तहत  दिनेश कार्तिक    सबसे घातक फिनिशर बनकर उभरे । इस साल दिनेश कार्तिक ने   14 मैचों में  287 रन बनाए हैं । कार्तिक ने अपनी पारी के अंतिम ओवरों कुछ कमाल के शॉटस्    खेलकर  दिखाए।उनका  इस दौरान स्ट्राइक रेट190 के पार रहा ।

Breaking IPL 2022 SRH vs PBKS Live सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला
 

दिनेश कार्तिक  काफी वक्त से  भारतीय टी 20 टीम में वापसी  की  इच्छा जाहिर कर रहे थे और अब  उनकी मुराद पूरी हुई है।  टी 20 विश्व कप  का आयोजन ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी मेंं होना है , दिनेश कार्तिक के पास मौका होगा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में खुद को साबित करके  टी 20 विश्व कप के लिए  अपनी दावेदारी को मजबूत करने का काम करें।  बता दें कि   दिनेश कार्तिक   काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह  भारतीय टीम में बैकअप विकेटकीपर भी हो सकते हैं।दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में अपनी जगह स्थाई करके शानदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा।