×

IPL 2022  Yashasvi Jaiswal ने जड़ा ऐसा गगनचुंबी छक्का कि गुम हो गई गेंद, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ  राजस्थान रॉयल्स के  सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने  शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में योगदान दिया। यशस्वी जायसवाल ने मुकाबले में   29  गेंदों  पर 41रन की पारी खेली ।

IPL 2022  राजस्थान की धमाकेदार जीत से बदले प्लेऑफ के समीकरण, देखें Points Table
 

इस पारी में उनके बल्ले से  6 चौके  और  1 छक्का देखने  को  मिला।जायसवाल ने इस  पारी के दौरान एक ऐसा गगनचुंबी छक्का भी लगाया , जिससे गेंद ही गुम हो गई।बता दें कि  राजस्थान रॉयल्स की पारी के छठे ओवर में दुशमंता चमीरा गेंदबाजी कर रहे थे । इस ओवर  में जायसवाल ने बल्ले से गेंद को स्टेडियम के बाहर ही मार दिया ।

IPL 2022 LSG VS RR  लखनऊ -राजस्थान के मैच में लगे छक्कों का हाइलाइट्स Video देखें
 

यशस्वी जायसवाल ने  टाइमिंग के साथ 103 मीटर का लंबा छक्का जड़ा। गेंद स्टेडियम से  बाहर  जाने के बाद  अंपायर को दूसरी  गेंद मंगानी पड़ी जब खेल आगे बड़ सका। बता दें कि  आईपीएल  के 15 वें सीजन में  सबसे लंबा छक्का लगाने का रिकॉर्ड पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंग्टोन के नाम है ।उन्होंने  मोहम्मद शमी  गेंद पर आईपीएल 2022 का सबसे लंबा छक्का  लगाया था ।

IPL 2022 LSG VS RR Highlights  राजस्थान ने लखनऊ को 24 रनों से दी मात, देखें मैच हाइलाइट्स-VIDEO
 

लियाम लिविंगस्टोन  ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में 117 मीटर का लंबा छक्का लगाया था।बता दें कि राजस्थान  रॉयल्स की  जीत में  यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी का अहम योगदान रहा है।इस युवा खिलाड़ी ने मौजूदा सीजन में  अपनी टीम के लिए  अच्छा प्रदर्शन ही किया है।आईपीएल के इस  सीजन के तहत यशस्वी जायसवाल ने अपने खेले 6 मैचों में 25.50 की औसत से 153 रन बनाए हैं । यशस्वी जायसवाल  को पहली बार साल 2022 में खेलने का मौका मिला था ।