×

IPL 2022 RCB VS RR विराट कोहली ने मैदान पर ऐसा कुछ कर जीता फैंस का दिल, देखें Video

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022  के दूसरे क्वालिफायर मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच भिड़ंत हुई ।मुकाबले में बैंगलोर को  7 विकेट से हार का सामना करना  पड़ा।मुकाबले में  आरसीबी को भले ही हार का सामना करना  पड़ा , लेकिन विराट कोहली ने मैदान पर कुछ करके  फैंस का दिल जीता है।बता दें कि  राजस्थान रॉयल्स के  खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 8 गेंदों में  7रन की  पारी खेली ।

IPL 2022 दूसरे क्वालिफायर मैच में RCB की हार का गुनहगार बना ये खिलाड़ी,जानिए आखिर कैसे 
 


इस पारी के दौरान  ट्रेंट बोल्ट पहला ओवर डाल रहे थे ।इसओवर की दूसरी गेंद को विराट  ने एक रन के लिए खेला ।गेंद बैकवर्ड स्क्वायर लेग की तरफ गई थी ।ऐसे में जोस बटलर ने अच्छी फील्डिंग कर नॉन स्ट्राइक कर एंड पर थ्रो किया ।बटलर का थ्रो  कोहली के पैर से लगकर लॉन्ग ऑन की तरफ चला गया था ।लेकिन विराट कोहली ने खेल भावना दिखाते हुए रन लेने से मना कर दिया।

IPL 2022 RCB की हार के बाद सोशल मीडिया पर आई  MEMS की बाढ़, फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

कोहली  की स्पिरिटऑफ क्रिकेट देख  फैंस उनकी  काफी तारीफ कर रहे हैं। विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 का सीजन कुछ खास नहीं रहा है। विराट  कोहली  ने लीग स्टेज के  14 मैचों में  23.77 की औसत से  309 रन बनाए थे।प्लेऑफ के  मैचों में भी विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो सके।

IPL 2022 RR vs RCB दूसरे क्वालिफायर में इन बल्लेबाजों ने उड़ाए छक्के-चौके, देखें Video

मुकाबले में आरसीबी ने  20 ओवर में  8 विकेट पर  157 रन बनाने  का काम किया। रजत पाटीदार ने  शानदार अर्धशतकीय पारी  खेली, वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम 18.1 ओवर में  3 विकेट पर 161 रन बना सकी। राजस्थान रॉयल्स के  खिलाफ मिली शर्मनाक हार के साथ ही   आरसीबी का  खिताब सपना भी टूट गया है।