×

IPL 2022 हैदराबाद की प्लेऑफ की राह हुई मुश्किल, सामने आई बड़ी वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 में गुरुवार को सनराइजर्स  हैदराबाद का सामना दिल्ली कैपिटल्स   से होने वाला है । दोनों टीमों की  निगाहें जीत के साथ प्लेऑफ की तरफ  बढ़ने की रहने वाली हैं।पर आपको बता दें कि    सनराइजर्स हैदराबाद की राह    में एक बड़ा  रौड़ा  है। दरअसल खिलाड़ियों की चोटों की वजह से  सनराइजर्स हैदराबाद मुश्किल में है और उसके लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हो  सकती है।

DC vs SRH Head To Head इस टीम का पलड़ा अब तक रहा है भारी, जानिए दोनों टीमों के आंकड़े

इस सीजन के तहत हैदराबाद ने आगाज  शानदार नहीं किया था  टीम को  शुरुआती दो मैचों में हार मिली थी । हालांकि इसके बाद लगाातर पांच मैचों में हैदराबाद की टीम ने जीत दर्ज की ।पर  इन सब  के बीच  टीमें  अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान हैं।  11 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ चोटिल   होने के बाद वाशिंगटन सुंदर को  दो हफ्ते तक बाहर रहना पड़ा था ।

DC vs SRH IPL 2022 दिल्ली की टक्कर हैदराबाद से, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल

गुजरात के खिलाफ  सुंदर  ने मैदान  पर वापसी की  मगर सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में इस खिलाड़ी को उसी जगह चोट लगी जहां उन्हें पहले लगी थी। हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने   सुंदर की चोट को  दुर्भाग्यपूर्ण बताया  था और टीम के लिए चिंता जाहिर की थी।

IPL 2022 CSK युवा गेंदबाज ने Virat Kohli  को मारी गेंद , जानिए फिर मैच में क्या हुआ, देखें VIDEO

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ  तेज  गेंदबाज टी नटराजन भी निगल इंजरी से परेशान  दिखे । चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ  पहला ओवर डालने के बाद  नटराजन  फील्ड से बाहर चले गए थे और फिर  वह डेथ ओवर में गेंदबाजी करने मैदान पर आए।अब तक  उनकी  इंजरी पर कोई  आधिकारिक अपडेट नहीं है। दो मु्ख्य खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेऑफ  की राह कठिन हो गई है । टीम   9में से   5 मैच जीतकर  अंक तालिका में     5 वें पायदान पर है । अगर  हैदराबाद को आसानी से प्लेऑफ में जगह बनानी है तो  उन्हें अगले  5 मैचों में कम से कम तीन मैच  तो जीतने ही होंगे।