×

IPL 2022 GT VS MI गुजरात की भिड़ंत होगी मुंबई से, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 के  51 वें मैच के तहत शुक्रवार को    गुजरात टाइटंस का सामना    मुंबई इंडियंस से होगा। मुकाबला   शाम 7.30 बजे से      मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में  खेला जाएगा। गुजरात  टाइटंस की टीम  16 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद है और एक  जीत के साथ वह प्लेऑफ का टिकट लेगी । वहीं  मुंबई इंडियंस की टीम     दो अंक के साथ  अंक तालिका में सबसे आखिर  में मौजूदा और वह प्वाइंट्स टेबल से बाहर हो चुकी है।

DC vs SRH अपनी पुरानी टीम हैदराबाद के खिलाफ गरजा David Warner का बल्ला तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
 

आज के मुकाबले से पहले बड़ा सवाल है कि दोनों  टीमों की कैसी प्लेइंग इलेवन होगी। गुजरात टाइटंस की टीम शानदार प्रदर्शन  मौजूदा सीजन के तहत करती हुई नजर आई है, लेकिन पिछले मैच  में उसे हार मिली थी ।ऐसे में   अब गुजरात टाइटंस के ऊपर    लय में लौटने का दबाव होगा।

IPL 2022 DC के खिलाफ SRH को क्यों मिली हार, कप्तान Kane Williamson ने दिया ये बयान
 

टीम के पास  शुभमन गिल  और रिद्धिमान साहा की ओपनिंग जोड़ी है। मध्यक्रम में टीम के लिए   हार्दिक पांड्या, साई सुदर्शन और डेविड वॉर्नर    अहम भूमिका निभा सकते हैं ।राहुल तेवितया  फिनिशर की भूमिका  अदा करने के लिए  जाने जाते हैं। राशिद खान के रूप  में टीम के पास बेहतरीन स्पिनर है तो वहीं  अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन और मोहम्मद शमी जैसे घातक तेज गेंदबाज हैं।

IPL 2022 Orange  Cap की रेस में ने लगाई छलांग, जानें पर्पल कैप का हाल 
 

दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के पास  ईशान किशन और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी है जो कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।  सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा जैसे मध्यक्रम में बल्लेबाज हैं। वहीं कीरोन पोलार्ड के रूप में  धाकड़़ खिलाड़ी निचले क्रम में है। इसके अलावा  जसप्रीत बुमराह के रूप में टीम के पास तेज गेंदबाज हैं ।   वहीं डैनियल सैम्स, राइली मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय जैसे खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी।

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, डैनियल सैम्स, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, राइली मेरेडिथ, कुमार कार्तिकेय।