×

IPL 2022 RCB के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद GT के कप्तान  Hardik Pandya भड़के, जानिए क्या कहा 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022  की सबसे सफल टीम गुजरात टाइटंस को लीग के अपने आखिरी मैच में  आरसीबी के खिलाफ     8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद गुजरात के कप्तान  हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम पर भड़ास निकाली है।  गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने  मुकाबले के बाद हार के कारण बताते हुए कहा, हम आखिर  में दस रन पीछे रह गए ।

IPL 2022 गुजरात के खिलाफ मैच में मैक्सवेल बन गए 'सुपरमैन', लपका ये शानदार कैच
 


ग्लेन मैक्सवेल  ने अपने चिर परिचित  अंदाज में बल्लेबाजी की ।हम सही रास्ते  पर थे ,लेकिन लगातार    विकेट गंवाने से लय टूट गई ।इससे यह सब सबक मिला है कि प्लेऑफ में लगातार विकेट नहीं गंवाने हैं। बता दें कि गुजरात टाइटंस शानदार प्रदर्शन करके पहले ही प्लेऑफ का टिकट ले चुकी है।

IPL 2022 Virat Kohli ने दिखाया रौद्र रूप, RCB के लिए बना दिया ये 'महारिकॉर्ड'

हार्दिक पांड्या ने साथ ही कहा कि, रन बनाकर हमेशा अच्छा  लगता है। खिलाड़ियों के बीच अच्छा तालमेल है और यह मैच हमारे लिए सबक की तरह रहा  है। गौरतलब हो कि गुजरात टाइटंस अपना डेब्यू सीजन  खेल रही है । हार्दिक पांड्या भी आईपीएल में किसी टीम की कप्तानी पहली बार कर रहे हैं।  

IPL 2022 GT के खिलाफ धमाकेदार जीत के साथ ही Points Table में टॉप चार में पहुंची RCB

 

हार्दिक पांड्या ने खुद की नेतृत्व क्षमता को साबित किया है और वह उन्होंने अपने दम  पर ही गुजरात को प्लेऑफ तक तक पहुंचाया है।यही नहीं गुजरात टाइटंस ने जैसा खेल दिखाया है,उसके बाद वह खिताब जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक है। Iगुजरात टाइटंस   अंक तालिका में टॉप पर बनी रहने वाली है ।ऐसे में उसके पास  फाइनल  में पहुंचने के दो अवसर भी रहने वाले हैं।यह देखना दिलचस्प होगा कि गुजरात की टीम डेब्यू सीजन में ही खिताब जीत पाती है, या नहीं