×

IPL 2022 SRH vs PBKS ऐसा दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानिए किसका पलड़ा रहा है भारी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022  में लीग स्टेज के आखिरी मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद का सामना  पंजाब किंग्स से होने वाला है । दोनों टीमें  शाम  7.30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होंगी।बता दें कि आईपीएल 2022 में प्लेऑफ  की रेस से    हैदराबाद और पंजाब  बाहर हो चुकी है । दोनों टीमें   अब सम्मान के लिए खेलने वाली है।

 

मौजूदा सीजन के तहत दोनों  टीमों के प्रदर्शन की  बात की जाए  तो  पंजाब किंग्स ने  अपने खेले 13 मैचों में से 6 के तहत जीत दर्ज की  जबकि   7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा ।वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम   ने अपने खेले 13 मैचों से 6 के तहत जीत  दर्ज की , जबकि 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स  के बीच होने वाले  मैच से  पहले हम यहां गौर कर रहे हैं कि आईपीएल के इतिहास में  इन दोनों टीमों में से  किसका पलड़ा भारी रहा है।

 

आईपीएल में अब तक   सनराइजर्स हैदराबाद  और पंजाब किंग्स के बीच  कुल 19 मैच खेले गए हैं इन मैचों  में से  सनराइजर्स हैदराबाद ने  13 बार जीत हासिल की है जबकि पंजाब किंग्स  ने महज 6  बार जीत का परचम लहराया है। अगर हम  दोनों टीमों के पिछले पांच मैच की बात करें तो हैदराबाद ने चार मैचों में जीत दर्ज  की है जबिक महज एक मुकाबला पंजाब किंग्स के पक्ष में  रहा है।

आईपीएल  में  हैदराबाद का  पंजाब किंग्स के खिलाफ सर्वादिक   212 रन  है जबकि   पंजाब किंग्स का सर्वाधिक  211 रन है।दोनों टीमों के बीच आईपीएल में जबरदस्त भिड़ंत ही देखने को मिलती है।