×

IND vs SL: सीरीज ही नहीं भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने दिल भी जीता, लाइव मैच में किया ऐसा कुछ  

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज करके सीरीज में 2-0  की अजेय  बढ़त हासिल कर ली। मुकाबले  में भारतीय टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक जड़ा और टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।  रोहित शर्मा ने 50 गेंदों में 7 चौके और दो छक्के  की मदद से 51रनों की पारी खेली।रोहित शर्मा ने मुकाबले में दमदार प्रदर्शन तो किया ही साथ ही लाइव मैच के दौरान ऐसा कुछ किया है जिससे हर किसी का दिल जीत लिया।

IND VS NZ Highlights: दूसरे वनडे मैच में भारत की 8 विकेट से धमाकेदार जीत, सीरीज पर किया कब्जा
 


रोहित शर्मा  की दीवानगी दुनिया भर में है और यह बात हम सभी जानते हैं ।रायपुर वनडे  मैच के दौरान एक नन्हें फैन रोहित शर्मा  से मिलने के लिए मैदान पर ही आ गया।रोहित शर्मा ने भी इस फैन का दिल नहीं तोड़ा और उन्होंने लाइव मैच में उसे गले लगा लिया।रोहित शर्मा के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 कप्तान Rohit Sharma भूलने के मामले में सबसे आगे, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे ODI में कर दिया कांड

आपको बता दें कि दूसरे वनडे मैच में भारतीय पारी के दौरान अचानक एक मासूम फैन सुरक्षा घेरों को तोड़ते हुए मैदान पर आकर रोहित शर्मा के गले आ लगा। भारतीय कप्तान ने भी बच्चे को लगे लगाए रखा।इस दौरान सुरक्षा कर्मियों ने बच्चे को खींचने की कोशिश की, लेकिन यहां हिटमैन ने गार्ड से कहा,वह बच्चे के साथ कुछ ना करें और आराम से मैदान से बाहर लेकर जाए।

IND vs NZ, 2nd ODI Live: भारतीय गेंदबाजों का आया तूफान, न्यूजीलैंड की टीम 108 रनों पर ढेर

 

रोहित शर्मा जिस तरह का व्यवहार फैन के साथ किया,उससे हर किसी का दिल जीत लिया।मुकाबले की बात  करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।न्यूजीलैंड की टीम पहले खेलते हुए 108 रनों पर ढेर हो गई।वहीं इसके जवाब में उतरी टीम इंडिया दो विकेट खोकर  जीत  दर्ज करने का काम  किया।मुकाबले भारत के लिए तीन  विकेट लेने  वाले मोहम्मद  शमी  प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।