×

IND vs SL Asia Cup 2022 भारत- श्रीलंका में से किस टीम पलड़ा है भारी, जानिए दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 के तहत सुपर 4 राउंड में भारत और श्रीलंका के बीच भिड़ंत होने वाली है। दोनों टीमें दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने -सामने होंगी। भारत को पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा ,इसके उलट श्रीलंका की टीम पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान को मात देकर आई है।

IPL  के फैंस को Suresh Raina ने दिया बड़ा झटका, भारतीय क्रिकेटर ने लिया ये फैसला  
 

भारत और श्रीलंका के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है। हम यहां गौर कर रहे हैं कि अब तक किस टीम का पलड़ा भारी है। एशिया कप की बात की जाए तो   भारत और श्रीलंका के बीच 20 बार आमना -सामना हुआ है । हार बार दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर रही है।

IND vs SL Asia Cup 2022  करो या मरो के मैच के लिए श्रीलंका के खिलाफ जानिए कैसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 

दोनों टीमों ने एशिया कप में एक -दूसरे के खिलाफ 10-10 मैच जीते हैं। भारत एशिया कप की सबसे सफल टीम है जिसने अब तक सात बार खिताब अपने नाम किया है ।वहीं श्रीलंका इस इंडियन लीग की दूसरी सबसे सफल टीम है।

IND vs SL Asia Cup 2022  भारत का सामना होगा श्रीलंका से, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

वैसे आज के मैच के तहत भारत के लिए करो या मरो की स्थिति है, वहीं श्रीलंका की निगाहें भी फाइनल में पहुंचने की रहने वाली हैं। श्रीलंका की टीम भारत को मात देने में सफल रहती है तो उसका फाइनल में पहुंचना लगभग तय हो जाएगा, वहीं भारत पर टूर्नामेंट से  बाहर होने का खतरा मंडरा जाएगा।  भारत और श्रीलंका  दोनों टीमों के पास दमदार  खिलाड़ी हैं, जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । यह देखना दिलचस्प रहने वाला है कि किस टीम के खिलाड़ी किस पर आज केमैच के तहत भारी पड़ता है। भारत और  क श्रीलंका में से किसी को भी कम आंकने की  गलती नहीं की जा सकती है