×

IND vs SL Asia Cup 2022  करो या मरो के मैच के लिए श्रीलंका के खिलाफ जानिए कैसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप  2022 के सुपर 4 राउंड में भिड़ंत होने वाली है। टीम इंडिया को सुपर राउंड के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ  5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा ।ऐसे में भारतीय टीम की निगाहें अब वापसी करने पर रहने वाली हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की प्लेइंग  इलेवन में   कुछ खामिया नजर आई थीं।

IND vs SL Asia Cup 2022 Live Streaming  कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम श्रीलंका मैच का लाइव प्रसारण 
 


ऐसे में सवाल कि दूसरे मैच के तहत टीम इंडिया किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी। भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो  ओपनिंग जोड़ी के रूप में रोहित शर्मा और केएल राहुल होंगे । वहीं नंबर तीन की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी विराट कोहली के कंधों पर रहने वाली है।

IND vs SL Asia Cup 2022  भारत का सामना होगा श्रीलंका से, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव खेलते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा ऋषभ पंत की जगह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को मौका मिल सकता है । मध्यक्रम के बल्लेबाजों में दीपक हुड्डा भी भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं । वहीं स्टार ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या  को मौका मिला है ।

IND vs PAK पाकिस्तान के खिलाफ क्यों मिली हार, Virat Kohli ने बताई वजह

तेज गेंदबाजी विभाग में टीम केसाथ अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार  खेलेंगे।वहीं  युजवेंद्र चहल की जगह  आर अश्विन को मौका मिल सकता है, जबकि  रवि बिश्नोई टीम के दूसरे स्पिनर रह सकते हैं। तेज गेंदबाज आवेश खान बीमार होने के चलते  पाकिस्तान के  खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं बने थे।उनकी हेल्थ को लेकर कोई अपडेट नहीं है ।अगर आवेश खान को मौका दिया जाता है तो फिर कौन सा  खिलाड़ी  बाहर होगा , यह देखना दिलचस्प रहने वाला है।टीम इंडिया मुसीबत में क्योंकि एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिए उसे संघर्ष करना होगा। 

श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग xi--  रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्वोई, रविचंद्रन अश्विन.