×

IND VS SA 2nd ODI Highlights श्रेयस अय्यर के शतक के दम पर जीता भारत, दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से रौंदा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम ने दूसरे वनडे मैच के तहत बीते दिन दक्षिण अफ्रीका को मात देकर सीरीज में बराबरी की है।रांची में खेले गए दूसरे वनडे मैच के तहत भारतीय टीम के जीत के हीरो   श्रेयस अय्यर और  ईशान किशन रहे,जिन्होंने धमाकेदार पारी खेलने का काम किया। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर  278 रन बनाए।  

T20 World Cup 2022 के बाद ये पांच खिलाड़ी कर सकते हैं संन्यास का ऐलान
 

दक्षिण अफ्रीका के लिए रेजा हेन्ड्रिक्स ने 76 गेंदों में 9 चौके और  एक छक्के  की मदद से  74 रनों की पारी  खेली। एडम मार्कराम ने  89 गेंदों में  7 चौके और एक छक्के की मदद से  79रनों की पारी खेली । हेनरिक क्लासेन ने 26 गेंदों में  दो  छक्के और  दो चौके की मदद से 30 रनों  की पारी खेली। डेविड मिलर ने भी  34 गेंदों  में 35 रन ठोके।

IND vs SA टीम इंडिया में इस स्टार खिलाड़ी अचानक हुई एंट्री, बीसीसीआई ने किया ऐलान

वहीं जानेमन मलान ने  भी 31 गेंदों में 25 रन की पारी खेली।भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने  घातक गेंदबाजी करते हुए  3 विकेट लिए। वहीं वाशिंगटन सुंदर  , कुलदीप  यादव,  शार्दुल ठाकुर,  शाहबाज अहमद 1-1 विकेट  लिए। दूसरी  ओर  इसके  जवाब में उतरी भारतीय टीम  ने45.5 ओवर में  3 विकेट  खोकर 282 रन बनाकर जीत दर्ज की ।

Harbhajan Singh ने लगाए गंभीर आरोप, भारतीय क्रिकेट जगत में फैली सनसनी
 

टीम इंडिया के लिए  श्रेयस अय्यर ने अपना जलवा दिखाते हुए  111 गेंदों में नाबाद 113 रनों की पारी खेली । साथ ही 15 चौके भी लगाए।   इसके अलावा  ईशान किशन ने 84 गेंदों में  4 चौके और  7 छक्के की मदद से  93 रनों की विस्फोटक पारी खेली । शुभमन गिल ने भी  26 गेंदों में 28 और  संजू सैमसन ने 36 गेंदों में नाबाद30 रन की पारी कायोगदान दिया।भारत ने दूसरा वनडे  मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

null




IND VS SA 2nd ODI Highlights देखें VIDEO