×

IND vs PAK टीम इंडिया में इस घातक ऑलराउंडर की होगी वापसी, पाकिस्तान के खिलाफ मचाएगा गदर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2022 में सुपर 4 राउंड के तहत भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमें रविवार को  आमने सामने होंगी। दुबई में होने वाले इस मैच के लिए टीम इंडिया में घातक और ऑल राउंडर की वापसी होगी। हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में खेले थे लेकिन इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग के  मैच से उन्हें आराम दिया गया था। 

पर अब हार्दिक पांड्या की पाकिस्तान के खिलाफ हाई वोल्टेज मैच के लिए एक बार फिर वापसी  होने वाली है। ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच के तहत  हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने टीम इंडिया की जीत में गेंद और बल्ले से योगदान दिया था।

 

पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट चटकाए थे, वहीं बल्ले  से कमाल करते हुए नाबाद 33 रन की पारी खेली थी।हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में पाकिस्तान के खिलाफ छक्का जड़कर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और वह भारतीय टीम को कई मैच जिता चुके है।


 पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया था ऐसे में टीम इंडिया और भारतीय फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या का फिर जलवा देखने को मिलेगा। पिछले मैच में घायल होने के बाद पाकिस्तान की टीम हार्दिक पांड्या से बचना चाहेगी।बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए कुछ खास रणनीति भी अपनाना चाहेगी। हार्दिक पांड्या की वापसी भारतीय टीम के लिए  राहत की बात होगी।