×

IND vs PAK Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों पर दांव लगाना रहेगा सही,जानिए किसे बना सकते हैं कप्तान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच आज हाई वोल्टेज मैच खेला जाएगा।दोनों टीमें 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। भारत भारत और पाकिस्तान जब भी मैदान पर आमने-सामने होते हैं तो उनकी बीच जबरदस्त रोमांच  देखने को मिलता है।वैसे इस मुकाबले से पहले हम यहां dream11 प्रेडिक्शिन  का सुझाव दे रहे हैं। 


हम यहां बता रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के लिए आप किन खिलाड़ियों को शामिल करके एक सर्वश्रेष्ठ ड्रीम11 या फेंटेसी इलेवन टीम बना सकते हैं।आज के मैच के लिए टीम का कप्तान बाबर आजम को बनाया जा सकता है।बता दें कि बाबर आजम बेहतरीन बल्लेबाज हैं और हाल के समय में वह शानदार फॉर्म में रहे हैं।यही नहीं बाबर आजम भारत के खिलाफ एक बड़ी पारी खेलने का दम रखते हैं। 


उप कप्तान के रूप में सूर्यकुमार यादव को चुनना सही रहेगा वह विस्फोटक बल्लेबाज हैं। विकेटकीपर    बल्लेबाज के रूप में ऋषभ को रख सकते हैं। इसके अलावा फैंटेसी 11 टीम में बल्लेबाजों के रूप में आप ऋषभ पंत, मोहम्मद रिजवान, केएल राहुल को रख सकते हैं।

 ऑलराउंडरों के रूप में हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा को चुन सकते हैं। वहीं गेंदबाजों के रूप में अपनी टीम में युजवेंद्र चहल, नसीम शाह, हरिस राउफ जैसे गेंदबाजों को शामिल करना सही रहेगा। इन खिलाड़ियों की मदद से आप अच्छे अंक अर्जित कर सकते हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के पास एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है उनके प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।यह देखना बड़ा दिलचस्प रहने वाला है कि इस बार कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है।

IND vs PAK My Dream11 Team Prediction
कप्‍तान: बाबर आजम
उपकप्तान-सूर्यकुमार यादव
विकेटकीपर: रिषभ पंत
बल्‍लेबाज: रोहित शर्मा, मोहम्‍मद रिजवान, केएल राहुल
ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा
गेंदबाज: युजवेंद्र चहल, नसीम शाह, हरिस राउफ

भारत के संभावित-11
रोहित शर्मा (कप्‍तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

पाकिस्तान के संभावित-11
बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, हैदर अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद हसनैन, हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी