×

IND VS PAK Asia Cup 2022 संकट में फंसी पाकिस्तान, भारत के खिलाफ मैच जिताने वाला खिलाड़ी पहुंचा हॉस्पिटल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  एशिया कप 2022 सुपर 4राउंड के तहत  पाकिस्तान ने भारत को  5 विकेट से मात  देने का काम किया।पाकिस्तान की इस जीत के हीरो मोहम्मद रिजवान रहे। मोहम्मद रिजवान ने 51गेंदों में 71 रन की पारी खेली ।उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान ही  6 चौके और दो छक्के लगाए। भारत के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान केे लिए बुरी ख़बर आई और टीम संकट में फंस सकती है।

IND vs PAK Asia Cup 2022 पाकिस्तान की ओर से चले प्रोपेगेंडा का शिकार हुए अर्शदीप सिंह, ऐसे खुली पूरे मामले की पोल

 

दरअसल मैच में चोटिल  हुए मोहम्मद  रिजवान को अस्पताल ले जाया गया । मोहम्मद रिजवान  का एमआरआर स्कैन कराया गया।फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि चोट कितनी गंभीर है और  कब तक ठीक होगी ,लेकिन माना जा रहा  है कि  पाकिस्तान की टीम के लिए मुश्किलें जरूर  मौजूदा टूर्नामेंट के तहत  खड़ी हो सकती है।  

IND vs PAK Asia Cup 2022 रोहित शर्मा ने तूफानी पारी खेल ध्वस्त किया धोनी के छक्कों का बड़ा रिकॉर्ड

पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं। अगर वह  चोटिल होकर टूर्नामेंट के मैचों से बाहर होते हैं तो पाकिस्तान के लिए यह बड़ा झटका होगा। एशिया कप 2022  टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम अपने खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है।तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी,  मोहम्मद वसीम जूनियर  चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं ।

IND VS PAK Virat Kohli की दमदार पारी देखकर गदगद हुए भारतीय फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
 

वहीं अनफिट होने की वजह से  शहनवाज दहानी भारत के खिलाफ बीते दिन खेले गए मैच में नहीं खेल सके थे।एशिया कप टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहीं कई टीमें अपने खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही  हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ही  रविंद्र जडेजा भी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं ।भारत के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के हौसले बुलंद हो गए हैं और अब वह फाइनल में पहुंचना चाहेगी।