×

IND VS PAK Asia Cup 2022 पाक के खिलाफ कैसे मिलेगी जीत,  Rohit Sharma ने बताया जीत का फॉर्मूला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 28 अगस्त को हाई वोल्टेज भिड़ंत होने वाली है। भारतीय टीम की निगाहें पाकिस्तान से  हार का बदला लेने पर रहने वाली हैं।पिछले साल टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से मात देने का काम किया था टीम इंडिया को वह हार आज भी चुभती है। 

महामुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से मुखातिब हुए जहां उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया आखिरी कैसे जीत दर्ज करेगी।कप्तान रोहित शर्मा ने कहा की हम अपनी योजना के मुताबिक करेंगे हमने तय किया है कि कुछ नई चीजों को ट्राई करें। उसमें हम सफल भी हो सकते हैं और फेल भी हो सकते हैं, रंग-बिरंगे नहीं बल्कि अपने प्लान पर काम करेंगे। 

प्लेइंग इलेवन के चयन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हमने पिच देखी है उस पर काफी घास है ऐसे में देखना होगा मैच वाले दिन कैसी पिच होती है उस हिसाब से ही प्लेइंग इलेवन का चयन किया जाएगा।आगे उन्होंने यह भी कहा कि पिछला सब कुछ भूल कर हम इस नए टूर्नामेंट में नई शुरुआत करेंगे।टी20 विश्व कप में हार के बाद से टीम इंडिया पर पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने का दबाव रहने वाला है। 

दूसरी ओर पाकिस्तान के हौसले बुलंद हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ी जंग देखने को मिल  सकती है। कौन सी टीम किस पर भारी पड़ी हुई कुछ कहा नहीं जा सकता है। दोनों ही टीमें काफी दमदार हैं और उनके पास मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं।