×

IND vs PAK Asia Cup 2022 पाकिस्तान की ओर से चले प्रोपेगेंडा का शिकार हुए अर्शदीप सिंह, ऐसे खुली पूरे मामले की पोल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 के सुपर 4 राउंड में बीते दिन भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 5 विकेट से हार का  सामना करना पड़ा । इस मुकाबले के दौरान युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह से कैच ड्रॉप हुआ था जिसके बाद से वह फैंस के निशाने पर हैं । अर्शदीप सिंह ने रवि बिश्नोई के ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था।

IND vs PAK Asia Cup 2022 रोहित शर्मा ने तूफानी पारी खेल ध्वस्त किया धोनी के छक्कों का बड़ा रिकॉर्ड
 

हालांकि भारत को जब आखिरी ओवर में  7 डिफेंड करने थे तो उन्होंने आसिफ अली को आउट कर मैच में भारत की वापसी कराई थी , लेकिन आखिर में टीम इंडिया को हार मिली । अर्शदीप सिंह ने अपने कोटे के 3.5ओवर में 27 रन देकर एक विकेट लिया। मुकाबले में कैच छोड़ने के बाद  अर्शदीप सिंह को  भारतीय फैंस ने ट्रोल किया तो है लेकिन  अर्शदीप को लेकर पाकिस्तान की ओर से एक प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है।

IND VS PAK Virat Kohli की दमदार पारी देखकर गदगद हुए भारतीय फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
 

अर्शदीप सिंह को सच्चा  खालिस्तानी बताने वाले पाकिस्तानी फैंस की क्लास भारतीय फैंस ने भी लगाई है। पाकिस्तान के कई ट्विटर हैंडिल से  इस तरह  के ट्वीट्स किए गए हैं कि  अर्शदीप खलिस्तानी हैं और इस वजह से उन्होंने कैच ड्रॉप किया था।

IND vs PAK खराब शॉट खेलकर आउट हुए Rishabh Pant तो फैंस ने किया ट्रोल, किए भद्दे कमेंट्स
 

अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर भले ही ट्रोल किया जा रहा हो लेकिन दिग्गज खिलाड़ी उनके समर्थन में हैं। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और हरभजन सिंह अर्शदीप  सिह  के सपोर्ट में उतरे । हरभजन ने ट्विटर के जरिए लोगों से अपील की  कि वह अर्शदीप  को लेकर फिजूल की बातें ना कहें । वहीं मैच के बाद विरा  कोहलीने कहा , हम सभी  इंसान हैं  और हमसे गलतियां  हो  जाती हैं। 

null