×

IND vs NZ  क्या पहले टी 20 मैच में बारिश डालेगी ख़लल, जानिए Weather Report

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज होनी है । टी 20सीरीज का पहला मैच 18 नवंबर को  वेलिंग्टन में होना है। मुकाबले से पहले बुरी ख़बर है ।भारत और न्यूजीलैंड के टी 20 मैच में बारिश ख़लल डाल सकती है । मौसम रिपोर्ट की माने तो 18 नवंबर को वेलिंग्टन में बादल बरसेंगे और ऐसे में क्रिकेट फैंस का मजा किरकिरा हो सकता है ।शुक्रवार के दिन सुबह 10 बजे करीब 22 प्रतिशत बारिश की संभावना है और यह रात 10 तक बढ़कर 76 प्रतिशत हो जाएगी।

IND vs NZ  टी 20 सीरीज से पहले कप्तान Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा 
 

12 बजे के बाद बारिश की ज्यादा संभावना है। वहीं 10-15 किलोमीटर की रफ्तार से हवा चलेगी और आर्द्रता 52 प्रतिशत तक रहेगी। तापमान करीब 20 डिग्री रहेगा। बारिश की संभावना भारतीय फैंस और टीम के लिए बड़ा झटका ही है। बारिश के चलते यह मैच धुलता है  तो दोनों टीमों के लिए नुकसान ही होगा।

ICC T20I Batting Ranking में Suryakumar Yadav की बादशाहत बरकरार,  विराट  को लगा झटका

तेज बारिश होती है तो दोनों टीमों के बीच पूरा मुकाबला ही रद्द हो सकता है। न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली टी 20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई है । नए कप्तान के साथ टीम इंडिया कीवी धरती पर   जलवा दिखाना चाहेगी।हाल ही में भारतीय टीम को टी 20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन रहा,जहां सेमीफाइन मैच में  इंग्लैंड के खिलाफ हारकर उसे बाहर होना पड़ा ।

Ind vs NZ T20 Series 2022 कब और कितने बजे से शुरु होंगे भारत-न्यूजीलैंड के मैच, जानिए पूरी जानकारी 

दूसरी ओर न्यूजीलैंड भी सेमीफाइनल में पाकिस्तान के हाथों हारकर बाहर हुई थी।केन विलियमसन की अगुवाई  वाली न्यूजीलैंड विश्व कप हार को भुलाकर भारतीय टीम के खिलाफ मैदान पर उतरना चाहेगी। न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 सीरीज भारतीय टीम के खिलाड़ी के लिए  अहम साबित हो सकती है।