×

IND vs NZ न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या युजवेंद्र चहल को मिलेगा मौका, जानिए कोच  वीवीएस लक्ष्मण का जवाब 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी20 विश्वकप 2022 के दौरान एक भी मैच के तहत स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका नहीं दिया गया था।लेकिन अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड  के खिलाफ सीरीज खेलने जा रही है,  ऐसे में सवाल है कि क्या युजवेंद्र चहल को मौका मिलेगा। बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम सबसे पहले तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

कंगारू धरती पर जमकर गूंजा Dawid Malan, दमदार शतक ठोककर मचाया तहलका 
 

18 नवंबर से  शुरु होने वाली इस सीरीज से पहले टीम के कोच वीवीएस लक्ष्मण ने भी  बयान दिया है कि युजवेंद्र चहल को मौका दिया जाएगा या नहीं। वीवीएस लक्ष्मण ने यह साफ कर दिया है कि टी 20 सीरीज में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है । वीवीएस लक्ष्मण  ने  कहा , भारत का लक्ष्य बीच के ओवरों में विकेट लेना है।ऐसे में चहल और कुलदीप को मौका दिया जा सकता है ।

IND vs NZ  टी 20 मैचों में इन 5 बल्लेबाजों ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, रोहित शर्मा टॉप पर मौजूद
 

बता दें कि भारत ने लंबे वक्त से कोई खिताब नहीं जीता है। हाल ही में वह टी 20 विश्व कप के तहत भी सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों हारकर बाहर हो गई।वीवीएस लक्ष्मण को लगता है कि टीम के पास ऐस  युवा खिलाड़ी हैं  जो उच्चतम स्तर के लिए तैयार हैं ।

IND vs NZ तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar के पास दो बड़े रिकॉर्ड तोड़ने का मौका , कर सकते हैं ये बड़ा कारनामा
 

इससे सभी प्रारूप में खेलने वाले  खिलाड़ियों को व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के बीच जरूरत पड़ने पर आराम देने का मौका मिलता है ।वीवीएस लक्ष्मण  ने  आगे यह भी कहा, काफी क्रिकेट खेला जा रहा है  और इसमें कोई शक नहीं है।भारत भाग्यशाली है कि उसके पास चुनने के लिए इतने सारे खिलाड़ी हैं।