×

IND vs NZ टीम इंडिया के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, लगातार खराब प्रदर्शन कर मौकों को कर रहा बर्बाद

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए बोझ बन रहे हैं। ऋषभ पंत लगातार मौकों को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 सीरीज के तहत ऋषभ पंत को ओपनिंग का मौका दिया गया, लेकिन वह उम्मीद पर खरे नहीं उतरे ।ऋषभ पंत ने लगातार टी 20 मैचों के तहत खराब प्रदर्शन करने का काम किया ।

Team India के इस खिलाड़ी  को बर्थडे विश कर BCCI हो गया ट्रोल, फैंस ने लगाई क्लास
 


बता दें कि ऋषभ पंत पिछले कुछ समय में मिडिल ऑर्डर में लगातार फ्लॉप हो रहे थे, जिसके बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लेते हुए ओपनिंग में उतारा । न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज का पहला मैच तो बारिश की वजह से रद्द हो गया था। दूसरे और तीसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत को ओपनिंग करने का मौका मिला, लेकिन ऋषभ पंत मैच में  6 और 11 रन के स्कोर ही बना पाए।

IND VS NZ 3rd T20I बारिश की वजह से आखिरी टी 20 हुआ टाई, टीम इंडिया ने  1-0 से जीती सीरीज

ऋषभ पंत के लगातार खराब प्रदर्शन का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वह पिछली 19 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ पाए हैं। भारतीय टीम पर ही ऋषभ पंत को हद से ज्यादा मौके दिए जाने को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

AUS vs ENG 3rd ODI शतक जड़ने के बाद David Warner ने ऐसा कुछ करके जीता नन्हें फैन का दिल, VIDEO वायरल


ऋषभ पंत अगर इस तरह ही लगातार मौकों को बर्बाद करते हैं तो फिर उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है। खराब प्रदर्शन की वजह से ऋषभ पंत जमकर आलोचना झेल रहे हैं । हालांकि कुछ दिग्गज पंत के बचाव में भी हैं और उन्हें और मौका दिए जाने की बात कह रहे हैं।  वैसे  तो ऋषभ पंत प्रतिभावान और एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं।