×

IND vs NZ:  दूसरे वनडे के लिए बदलाव होना तय, ऐसा होगा Team India का प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के तहत शनिवार 21 जनवरी को भिड़ंत होनी है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में 21 रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी। दूसरे वनडे मैच के तहत जीत के साथ टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा कर सकती है।

 फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IND VS PAK  के मैच को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने

सबसे बड़ा सवाल है कि दूसरे वनडे मैच के तहत भारत का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा? क्या कप्तान रोहित शर्मा बदलाव के साथ उतर सकते हैं।सीरीज के पहले मैच के तहत भारत ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी  उतारी थी।शुभमन गिल ने तो शानदार  दोहरा शतक लगाया था।ऐसे में ओपनिंग में कोई बदलाव नहीं होगा।

IND vs NZ का दूसरा वनडे मैच होगा रद्द? रायपुर में दोनों टीमों के बीच होनी है भिड़ंत
 

विराट कोहली का नंबर  3 पर खेलना तय है । वह पहले मैच में फ्लॉप साबित हुए थे, लेकिन अब वापसी करना जरूर चाहेंगे। मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है ।वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका में ईशान किशन उतर सकते हैं। ईशान और सूर्या 4 और  5 नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

IND vs NZ : रायपुर में पहली बार खेला जाएगा अंतर्राष्ट्रीय मैच, जानिए यहां कैसी रही है पिच
 

छठे नंबर पर स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का भी उतरना तय माना जा रहा है।पहले वनडे मैच के तहत वाशिंगटन सुंदर गेंद और बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर सके, ऐसे में उनकी जगह शाहबाज अहमद को मौका मिल सकता है । बतौर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर मैदान पर उतारा जा सकता है।टीम इंडिया की  प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव की गुंजाइश नहीं हैं।


दूसरे वनडे मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर