×

IND vs NZ दूसरे टी 20 के लिए  माउंट मॉन्गनुई पहुंची टीम इंडिया का पारंपरिक तरीके से हुआ स्वागत, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी 20 मैच रविवार को माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल मैदान पर खेला जाएगा। रविवार को जब भारतीय प्लेयर्स माउंट मॉन्गनुई पहुंचे तो उनका पारंपरिक अंदाज में स्वागत हुआ। जब खिलाड़ी ओवल पर पहुंचे तो वहां मौजूद गर्ल्स वालंटियर ने डांस के साथ प्लेयर्स का स्वागत किया । करीबी 30 गर्ल्स ने पारंपरिक डांस के साथ प्लेयर्स का स्वागत किया।

Dinesh Karthik ने उठाई ये बड़ी मांग , इस खिलाड़ी को T20 में बतौर ओपनर मिले जगह 


बीसीसीआई ने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं । वहीं श्रेयस अय्यर ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, इस दौरान उनके रौंगटे ही खड़े हो गए। वहीं कुलदीप यादव ने भी इसकी प्रशंसा करते हुए इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

AUS vs ENG  2nd ODI Highlights ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 72 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी 20 मैच 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाना था , लेकिन यह बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अब दूसरा टी 20 मैच बे ओवल में तो खेला जाना है, लेकिन यहां भी बारिश की संभावना है। इसके बाद तीसरा मैच मैक्लीन पार्क में मंगलवार 22 नवंबर को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के दौरे से  कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया  है।

Rohit Sharma के समर्थन में उतरा ये पाकिस्तानी दिग्गज, कप्तानी से ना हटाए जाने की वकालत की

रोहित शर्मा, विराट कोहली,  केएल राहुल और दिनेश कार्तिक इस दौरे का हिस्सा नहीं है। मुख्य  कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या के हाथों में कमान है ।हार्दिक  पांड्या के पास खुद को  साबित करने का मौका है।टीम इंडिया तीन टी 20 मैचों की सीरीज के बाद न्यूजलैंड दौरे पर इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज के तहत हालांकि टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हाथों में होगी।