×

IND vs NZ : पहले टी20 में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक शिकस्त, ये रहे हार के 5 बड़े गुनाहगार

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को पहले टी20 में करारी हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया को मुकाबले में 21 रन से रोमांचक हार मिली। वैसे हम यहां भारतीय टीम की हार के पांच बड़े गुनाहगार की बात करने वाले हैं।

IND vs NZ : टीम इंडिया का सबसे बड़ा मुजरिम बना ये खिलाड़ी, अगले मैच से पत्ता कटना तय

अर्शदीप सिंह - टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनाहगार युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह रहे हैं जिन्होंने बेहद ही खराब गेंदबाजी की अर्शदीप सिंह ने मुकाबले में अपने एक ओवर में 27 रन लुटाने का काम किया।‌इस दौरान एक नो गेंद फेंकी। उन्होंने अपने चार ओवर में 51 रन खर्च कर एक विकेट लिया।

 

Team India में लंबे वक्त बाद वापसी पर Prithvi Shaw ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

राहुल त्रिपाठी - धाकड़ बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी मुकाबले में बुरी तरह फेल रहे। उन्होंने छह गेंदों का सामना किया लेकिन खाता नहीं खोल सके। राहुल त्रिपाठी के कंधों पर मध्यमक्रम की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी थी।

शुभमन गिल - युवा स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल  वैसे तो शानदार फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन पहले टी20 में बल्ले से फेल रहे। उन्होंने छह गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से 7 रन की पारी खेली। शुभमन गिल फ्लॉप रहने से टीम का ओपनिंग विभाग कमजोर हुआ और जीत का लक्ष्य हासिल नहीं किया जा सका।

IND VS NZ 1st T20 Highlights: न्यूजीलैंड ने भारत को 21 रन से दी मात, सुंदर की तूफानी पारी बेकार

ईशान किशन - टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन भी फ्लॉप रहे। उन्होंने पांच  चौके की मदद से 4 रन बनाए और टीम के लिए हार की वजह बने।

हार्दिक पांड्या - कप्तान हार्दिक पांड्या का टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला गलत साबित हुआ और हार की वजह बना। वहीं हार्दिक पांड्या 20 गेंदों में 21 रन की पारी खेल पाए । वहीं 3 ओवर की गेंदबाजी में 33 रन लुटा कर महंगे रहे।