×

IND vs NZ: पहले टी20 मैच में खेलेंगे पृथ्वी शॉ, जानिए प्लेइंग XI में मौका मिलने की कितनी संभावना

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है । तीन टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जनवरी को खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि  प्लेइंग 11 में किन्हें मौका मिलेगा। 

IND VS NZ टी 20 सीरीज में इन भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें, कर सकते हैं दमदार प्रदर्शन

युवा स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की भी भारतीय टीम में वापसी हुई है लेकिन क्या वे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में सफल हो पाएंगे या नहीं, कुछ कहा नहीं। टी20 सीरीज के लिए भारत के पास कई युवा स्टार खिलाड़ी हैं जो ओपन कर सकते इसमें शुभमन गिल जो शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। 

वहीं ऋतुराज गायकवाड जैसा खिलाड़ी भी टीम के साथ मौजूद है। इसके अलावा ईशान किशन मीटिंग के साथ है जो मौका पड़ने पर सलामी बल्लेबाज की भूमिका भी निभा सकते हैं। ऐसे में माना जा सकता है कि पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में जल्द मौका मिलने की संभावना कम है जैसे भी टी20 प्रारूप के तहत उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। 

Republic Day Special:  26 जनवरी को सिर्फ एक भारतीय ने जमाया है शतक, नाम जानकर हो जाएंगे खुश

 

 पृथ्वी शॉ अब तक सिर्फ एक  ही टी20 मैच खेला है जिसमें वह फ्लॉप साबित हुए थे।टी20 मैच पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए खेला है उसमें वह अपना खाता भी नहीं खोल सके थे। पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए पांच टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 339 रन बनाए। वहीं छह वनडे मैचों में 189 रन बना चुके हैं। पृथ्वी शॉ के पास अब मौका होगा कि खुद को साबित करें।

 

Republic Day पर पहली बार इस टीम के खिलाफ Team India को मिली थी जीत, विराट की कप्तानी में किया कमाल