×

IND vs NZ  भारत के खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले डरे कीवी कप्तान,  दिया चौंकाने वाला बयान  
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंच गई है, जहां तीन टी 20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। टी 20 सीरीज के तहत टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है,जबकि वनडे के तहत शिखर धवन टीम का नेतृत्व करेंगे।इस दौरे से विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

Aakash Chopra ने बताया उस खिलाड़ी नाम जो सनराइजर्स हैदराबाद का बन सकता है अगला कप्तान 
 


न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम पर सबकी नजरें रहेंगी। टी 20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने चौंकाने वाला बयान दिया है।केन विलिमयसन ने जो बयान दिया है,उससे ऐसा ही लगता है कि वह टीम इंडिया से डरे हुए हैं।

T20 World Cup 2024 के लिए इस घातक खिलाड़ी को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने की उठी मांग

केन विलियमसन ने कहा, उनकी टीम व्यस्त रही है ।यह स्वभाविक है कि हर कोई सब कुछ नहीं कर सकता । उनकी टीम में भरपूर गहराई है ।मैंने इन खिलाड़ियों की प्रतिभा देखी है और उस टीम में बहुत सारे सुपरस्टार हैं।टी 20 विश्व कप की हार को भुलाकर  टीम इंडिया नई शुरुआत करना चाहेगी।

Shaheen Afridi की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कितने दिनों तक  के लिए मैदान से हुए दूर 

हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सबकी नजरें रहने वाली हैं क्योंकि कई दिग्गज खिलाड़ी  टीम इंडिया का अगला टी 20 कप्तान बनाए जाने की मांग कर रहे हैं।टी 20 विश्व कप के बाद भारत  की टी 20 टीम में कई बड़े बदलाव होने की संभावना है ।ऐसे में युवा और स्टार खिलाड़ियों को अब ज्यादा मौके दिए जाने हैं । टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे  का शेड्यूल पहले ही सामने आ चुका है । भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी 20सीरीज का आगाज 18 नवंबर से होने वाला है।