×

IND vs NZ: तीसरे और आखिरी वनडे में कप्तान Rohit Sharma करेंगे बडे़े बदलाव, ऐसा होगा प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के तहत टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। सीरीज के पहले मैच के तहत भारत को हैदराबाद में 12 रन से  जीत मिली थी।वहीं रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे के तहत टीम इंडिया 8 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही।भारतीय टीम अब तीसरे और आखिरी वनडे मैेच में 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में न्यूजीलैंड से भिड़ेंगी।

IND vs NZ: होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा तीसरा वनडे, जानिए कैसा रहने वाला पिच और मौसम का हाल
 


माना जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा तीसरे और आखिरी वनडे मैच के तहत बड़े बदलाव के साथ उतर सकते हैं। टीम इंडिया पहले ही अपने नाम सीरीज कर चुकी है और ऐसे में उसके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं  है। कप्तान रोहित शर्मा आखिरी वनडे मैच के तहत सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमा सकते हैं ।

NZ के खिलाफ सीरीज जीतकर Team India ने रचा इतिहास, बना डाला ये महारिकॉर्ड

दूसरे वनडे मैच के तहत कप्तान रोहित ने भी संकेत दिए थे कि आखिरी मैच में कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से होने वाली टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए कई सीनियर खिलवाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे से आराम दिया जा सकता है।

NZ के खिलाफ धमाकेदार जीत से खुश हुए Rohit Sharma, मैच के बाद दिया बड़ा बयान


क्रिकेट  विशेषज्ञयों की माने  तो जानकर और एक्सपर्ट ऐसा कह रहे हैं कि  तीसरे वनडे में मोहम्मद शमी ,शुभमन गिलव और  विराट  कोहली आराम दिया जा सकता है। तीसरे  और आखिरी वनडे मैच के तहत बदली हुई भारतीय टीम नजर आएगी। युवा स्टार रजत पाटीदार को डेब्यू का मौका मिल सकता है, वह विराट की जगह नंबर 3 पर खेल सकते हैं, वहीं गिल की जगह ईशान किशन को ओपनिंग का मौका मिल सकता है।

तीसरे वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- ईशान किशन, रोहित शर्मा, रजत पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज.