×

IND vs NZ:‌‌ कितने बजे से खेला जाएगा आखिरी वनडे,  मोबाइल पर ऐसे देख सकते हैं LIVE

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला मंगलवार 24 जनवरी को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा वही मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानी 1:00 हो जाएगा।होलकर स्टेडियम में टीम इंडिया का रिकॉर्ड शानदार है और इसलिए के आखिरी मैच के तहत भी न्यूजीलैंड पर भारत का पलडा़ भारी रहने वाला है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त हासिल है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम आखिरी वनडे मैच जीतकर न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करना चाहेगी। वैसे हम आपको यह बता रहे हैं कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले आखिरी वनडे मैच का लाइव प्रसारण आप कैसे देख पाएंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के होने वाले इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क की विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं ।हिंदी -अंग्रेजी और तमाम भारतीय भाषाओं में मैचों का प्रसारण किया जाएगा। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग प्लस हॉटस्टार पर की जा सकती है । मोबाइल के जरिए हॉटस्टार पर मैच देख जा सकता है। 

साथ‌ ही डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच को लाइव दिखा जा सकता है। डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में मैच देखा जा सकता है मैच जुड़ी ताजा अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर प्राप्त कर हैं। आखिरी वनडे मैच के तहत कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव भी कर सकते हैं माना जा रहा है कि वह अनुभवी खिलाड़ियों को आराम देकर अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकते हैं।