×

IND vs NZ का दूसरा वनडे मैच होगा रद्द? रायपुर में दोनों टीमों के बीच होनी है भिड़ंत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 जनवरी को रायपुर में दूसरा वनडे मैच खेला जाना है ।टीम इंडिया ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में 12 रनों से जीत दर्ज की थी। रोहित शर्मा  की अगुवाई वाली भारतीय टीम की निगाहें सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने पर होंगी। दूसरा वनडे मैच रायपुर के  शहीद वीर नारायण सिंह इंटरेशनल स्टेडियम में होगा, जहां अब तक कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया।

IND vs NZ : रायपुर में पहली बार खेला जाएगा अंतर्राष्ट्रीय मैच, जानिए यहां कैसी रही है पिच
 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार को होने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले  क्रिकेट फैंस मौसम को लेकर चिंता में होंगे।वैसे मुकाबले से पहले फैंस के लिए अच्छी ख़बर सामने आई है । एक्यूवेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट के हिसाब से 21 जनवरी को रायपुर में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

Sunil Gavaskar ने दिया बड़ा बयान, वनडे WC से पहले उजागर कर दी Team India की बड़ी कमजोरी
 

रात को तापमान 16 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है।राहत की बात है कि खेल दिन और उससे पहले के दिनों  में बारिश की कोई संभावना नहीं है। फैंस के लिए खुश होने वाली बात यह है कि मौसम बाधा नहीं बनेगा।वैसे रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम की बात करें तो पिच बल्लेबाजों के लिए  मुफीद मानी जाती है , लेकिन यहां गेंदबाजों को भी मदद मिलती है।

ब्रेकिंग,  Hockey World Cup 2023 में भारत ने वेल्स को 4-2 से हराया, दर्ज की टूर्नामेंट की दूसरी जीत
इस मैदान की पिच पर गति और उछाल दोनों ही मिल सकते हैं ।रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम शानदार लय में चल रही है । हाल ही में उसने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीती ।अब वह न्यूजीलैंड के खिलाफ भी लय जारी रखते हुए सीरीज अपने ना करना चाहेगी।दूसरी ओर न्यूजीलैंड के लिए दूसरे वनडे मैच के तहत करो या मरो की जंग रहने वाली है।