×

IND vs ENG, Live Streaming कितने बजे शुरू होगा दूसरा वनडे, जानिए किस चैनल पर देख सकते हैं लाइव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच गुरुवार  14 जुलाई को खेला जाएगा। दोनों टीमें  लंदन  लॉर्ड्स मैदान पर आमने -सामने होंगी। वहीं मुकाबला  भारतीय समय के हिसाब से  शाम   5.30 बजे से खेला जाएगा । मैच में टॉस करीब  आधे घंटे पहले यानि  5 बजे हो जाएगा।भारतीय फैन्‍स सोनी स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के माध्‍यम से भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला देख पाएंगे।

IND vs ENG, 2nd ODI दूसरे वनडे में होंगे बड़े बदलाव, ऐसा होगा भारत का प्लेइंग XI

 वहीं भारत और  इंग्लैंड के बीच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर की जा सकती है । मैच से जुड़े हर ताजा अपडेट के लिए  आप हमें  फॉलो कर सकते हैं। बता  दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली  भारतीय टीम शानदार फॉर्म में चल रही है ।टीम इंडिया  ने पहले वनडे  मैच के तहत अपना जलवा दिखाते हुए शानदार  10 विकेट से जीत दर्ज की  ।

IND VS ENG 2nd ODI क्या लॉर्ड्स में खेला जाएगा दूसरा वनडे, जानिए पिच और मौसम का हाल 

टीम इंडिया  के पास अब सीरीज जीतने का मौका है  । रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम   सीरीज जीतने से नहीं चूकना चाहेगी।टीम इंडिया ने इससे पहले शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ  टी 20 सीरीज में जीत  दर्ज  की थी ।

Rishabh Pant की शानदार फॉर्म पर इस भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा 
 

वनडे सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद  जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं।इंग्लैंड की टीम  चाहेगी कि वह  दूसरा वनडे  मैच जीतकर  वापसी करे और सीरीज को बचा सके। बता दें कि  वनडे सीरीज के तहत जहां भारत की कमान रोहित शर्मा के हाथों में जबकि इंग्लैंड का नेतृत्व   जोस बटलर रहे हैं । इयोन मॉर्गन के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद जोस बटलर को हाल ही में इंग्लैंड की कप्तानी मिली है।