×

IND VS ENG  दूसरे वनडे में भी नहीं खेल पाएंगे Virat Kohli, जानिए क्या है कारण 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। विराट कोहली चोट की वजह से इंग्लैंड के  खिलाफ पहले वनडे मैच का हिस्सा नहीं बन सके। वनडे सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जाएगा।     ऐसे में बड़ा सवाल है कि विराट कोहली  दूसरे वनडे मैच का हिस्सा बनेंगे या नहीं दूसरे  वनडे मैच  के तहत विराट कोहली को लेकर टीम इंडिया को  राहत मिलती नहीं दिख रही है ।

IND vs ENG, Live Streaming कितने बजे शुरू होगा दूसरा वनडे, जानिए किस चैनल पर देख सकते हैं लाइव

 पूर्व कप्तान विराट कोहली का दूसरे वनडे मैच में खेलना तय नहीं  है। यही नहीं अब तक टीम को ओर से भी कोहली की चोट पर नया अपडेट नहीं दिया गया है।इंग्लैंड के  खिलाफ    खेले गए तीसरे टी 20 मैच में   विराट कोहली की ग्रोइन की  मांसपेशियों में  खिंचाव आ गया था।इस कारण से विराट कोहली पहले वनडे की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे ।

IND vs ENG, 2nd ODI दूसरे वनडे में होंगे बड़े बदलाव, ऐसा होगा भारत का प्लेइंग XI

विराट की चोट पर कोई आधिकारिक अपडेट  तो नहीं है , लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पहले वनडे के बाद कहा था , मुझे नहीं पता  विराट कोहली  की चोट कितनी गंभीर है। टीम मैनेजमेंट विराट कोहली पर नजर  बनाए हुए है।उनकी चोट के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

कयास लगाए जा रहे थे कि दूसरे  वनडे के लिए   विराट कोहली की टीम  में वापसी हो सकती है । अब विराट कोहली के खेलने   के चांस कम  ही नजरआ रहे हैं। विराट कोहली की  चोट  के साथ ही टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहता  क्योंकि ग्रोइन मांपेशियां   में खिंचाव के  दौरान खेलने से चोट बेहद  गंभीर  होने  संभावन रहती है।इस कारण ही विराट कोहली को आराम दिया जा रहा है।