×

IND vs ENG मैनचेस्टर में नहीं जड़ा शतक तो शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे Virat Kohli

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली पिछले 2 साल से ज्यादा वक्त से अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं लगा सके हैं। विराट कोहली ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक साल 2019 में जड़ा था। भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला रविवार 17 जुलाई को खेला जाएगा।

 दोनों टीमों के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर  भिड़ंत होगी। मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच के तहत विराट कोहली शतक जड़ने में सफल नहीं होते हैं तो वह अपने नाम शर्मनाक रिकॉर्ड कर लेंगे।इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर विराट कोहली का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट कोहली 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। 


इससे पहले वह टी-20 और टेस्ट मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे।अगर विराट कोहली वनडे सीरीज की तीसरे और आखिरी मैच में रविवार शतक नहीं लगा पाते हैं तो वह अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज कर लेंगे। विराट कोहली पिछले 967 दिनों में एक भी अंतरराष्ट्रीय तक नहीं लगा सके हैं। 

अगर विराट मैनचेस्टर में शतक लगाने में नाकाम रहे तो यह 1000 दिनों में तब्दील हो जाएगा क्योंकि इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे से आराम दें चुके हैं।विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच की पारियों में 11 और 20 रन बनाकर थे। विराट कोहली पहले टी 20 में नहीं खेले  थे। इसके बाद दूसरे टी 20 में वह 1 रन बना सके और तीसरे टी 20 में 11 रन की पारी खेल सके। वनडे सीरीज पहले मैच में विराट चोट की वजह से नहीं खेले थे।