×

IND VS ENG इंग्लैंड में बुरी तरह फ्लॉप हुए Virat Kohli, आंकड़े देख होंगे हैरान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  इंग्लैंड दौरे का समापन भारत ने   वनडे सीरीज में 2-1 से जीत के साथ किया।बता दें कि इससे पहले भारत ने टी 20 सीरीज  जीती, वहीं एकमात्र टेस्ट मैच में भारत को हार मिली ।इंग्लैंड  दौरे पर  विराट कोहली का बल्ले से फ्लॉप शो देखने को मिला ।  पिछले दो साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली बल्ले से    जलवा दिखाने में नाकाम रहे।

IND VS ENG इस तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ मचाया कहर, रोहित टीम में कर रहे थे अनदेखी
 

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट, टी 20और वनडे की छह पारियों को मिलाकर  विराट कोहली  एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए।इंग्लैंड दौरे पर खेली गई  6 पारियों में विराट  कोहली सिर्फ 76 रन ही बना सके ।उम्मीद जताई जा रही थी कि वनडे प्रारूप में   विराट कोहली का बल्ला जरूर चलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

IND Vs Eng Rishabh Pant ने इस अंग्रेज गेंदबाज की जमकर की धुनाई, 5 गेंदों में 5 चौके लगाए, देखें Video
 

इंग्लैंड के खिलाफ  दूसरे और तीसरे वनडे में विराट कोहली ने  बुरी तरह  निराश किया  था।  वनडे सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली  चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे। गौरतलब हो कि विराट कोहली का खराब फॉर्म करीब दो साल से चल रहा है ।

तूफानी शतकीय पारी खेलने से पहले Rishabh Pant ने 45 मिनट तक इस दिग्गज से की थी बात, खुल गया बड़ा राज
 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में    विराट कोहली ने  नवंबर 2019 में आखिरी शतक लगाया था । इसके साथ ही तीनों प्रारूप   में विराट कोहली का औसत लगातार गिरता जा रहा है।टेस्ट और टी 20 क्रिकेट में विराट कोहली अब टॉप10 बल्लेबाजों की  लिस्ट में शामिल नहीं हैं।

विराट कोहली के खराब फॉर्म के चलते ही उनके टीम में होने पर भी  सवाल उठाए जा रहा है।  विराट  कोहली को इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज दौरे से आराम  दिया जा रहा है।