×

IND vs ENG रोहित का ओपनिंग पार्टनर होगा ये खिलाड़ी, इंग्लैंड के खिलाफ मचाएगा तबाही
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 सीरीज का पहला मैच 7 जुलाई को साउथैंप्टन में खेला जाएगा। मुकाबले में  टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक धाकड़ बल्लेबाज ओपनिंग करने उतरेगा। बता दें कि  पहले टी  20 मैच  के तहत       ईशान  किशन कप्तान रोहित  शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरेंगे ।

Virat Kohli का टी 20 टीम से बाहर होना तय, इस क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

ये बल्लेबाज पल भर में मैच पलटने  का  दम रखता है ।लेफ्ट राइट कॉम्बिनेशन को देखते हुए ईशान किशन को कप्तान रोहित  शर्मा टीम इंडिया में बतौर ओपनर मौका देंगे ।ईशान किशन टीम इंडिया को  विकेटकीपिंग का भी विकल्प देंगे।बता दें कि  ईशान  किशन तूफानी बल्लेबाजी में माहिर हैं  और कुछ ही गेंदों में मैच  का रुक बदल देते हैं ।

ंAsia Cup 2022 के Schedule का जल्द होगा ऐलान, जानिए किस चैनल पर मैच देख पाएंगे लाइव

\

ईशान किशन क्रीज पर आते ही   बड़े -बड़े गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हैं और   अब बल्ले से इंग्लैंड के   खिलाफ भी तबाही मचा सकते हैं। पहले टी 20 मैच  के तहत बतौर ओपनर       अगर  ईशान किशन को मौका दिया जाता है तो     रितुराज  गायकवाड़  को प्लेइंग इलेवन से  बाहर बैठना पड़ सकता है ।

Sourav Ganguly का बड़ा बयान, कहा- फ्रेंचाइजी क्रिकेट से ज्यादा देश को तवोज्जो देते हैं भारतीय खिलाड़ी

  बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण ईशान किशन को  चुना जाना सही हो  जाता है। टीम इंडिया  टी 20 सीरीज के पहले मैच के तहत जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करना चाहेगी।भारत और  इंग्लैंड दोनों ही  दमदार टीमें  हैं। जब भी ये टी 20 क्रिकेट के तहत आमने-सामने होती हैं तो रोमांचक भिड़ंत ही देखने को मिलती है।रोहित शर्मा  आईपीएल 2022   के बाद अब   टीम  इंडिया के लिए   मैच खेलने जा रहे हैं।