×

IND vs ENG ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा  आखिरी T20, जानिए कैसा है यहां टीम इंडिया का रिकॉर्ड

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है।टी 20 सीरीज का आखिरी मैच अब रविवार को खेला जाएगा , जहां   दोनों टीमों के बीच जबरदस्त  भिड़ंत देखने को मिलेगी। टी  20 सीरीज का  पहला मैच  साउथैंप्टन में खेला गया, वहीं  दूसरे टी 20 मैच के लिए दोनों टीमें एजबेस्टन में शनिवार को  आमने -सामने हुई ।

IND vs ENG दूसरे टी 20 मैच से पहले Virat Kohli की वजह से टीम इंडिया में फंसा पेंच
 

वहीं अब टी 20 सीरीज के  तीसरे और आखिरी मैच के तहत भारत और  इंग्लैंड   नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर आमने -सामने होने वाली हैं। दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से   7 बजे से   खेला जाएगा। मैच से पहले हम यहां ट्रेंट ब्रिज  में टीम इंडिया के  रिकॉर्ड  पर गौर कर रहे हैं ।

IND VS ENG विराट -रोहित की नजर इस बडे़ रिकॉर्ड, जानिए कौन करेगा सबसे पहले अपने नाम
 

बता दें कि  भारत ने इस मैदान पर  अब तक 3 टी20 मैच खेले हैं और   दो मैच जीते हैं और 1 मैच हारा है।  वहीं  इंग्लैंड टीम का यहां रिकॉर्ड ज्यादा अच्छा नहीं है। उसने  3 मैच खेले हैं लेकिन 2 मैच हारे हैं और 1 में जीत मिली है। इन आंकड़ों के  हिसाब से   इस   मैदान पर भारतीय टीम का पलड़ा भारी अंज़र आता है।

ये भारतीय गेंदबाज बना T20 WC खेलने का सबसे बड़ा दावेदार, हुई भविष्यवाणी

आखिरी टी 20 मैच के तहत  कप्तान रोहित शर्मा बदलाव के साथ  भी उतर सकते हैं।  दूसरे टी 20 मैच  में विराट कोहली फ्लॉप रहे और ऐसे में उन्हें अब आखिरी मैच में मौका मिलेगा या नहीं कुछ कहा  नहीं जा सकता है । टी 20विश्व कप के लिहाज से भारत के लिए यह सीरीज अहम है।  इस टी 20 सीरीज से ही टी 20विश्व कप के लिए भारत की संभावित टीम निकलकर आ सकती है।