×

IND vs ENG एजबेस्टन में खेला जाएगा दूसरा टी 20, जानिए कैसा है टीम इंडिया का यहां रिकॉर्ड 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत  और  इंग्लैंड के बीच पहला टी 20 मैच साउथैंप्टन में खेला गया , जहां टीम इंडिया 50 रनों से जीत दर्ज करने में सफल रही । वहीं अब टी 20 सीरीज का दूसरा मैच एजबेस्टन में खेला जाएगा । भारत और इंग्लैंड  के बीच   दूसरा टी 20  मैच   9 जुलाई को खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले सवाल  है कि भारत का एजबेस्टन में कैसा रिकॉर्ड रहा है।

 एजबेस्टन टेस्ट में Team India को मिली शर्मनाक पर BCCI के बॉस ने दिया बड़ा बयान
 

भारत ने साल  2014 में एजबेस्टन  मैदान पर केवल एक टी 20  अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला  था, इस मुकाबले में विराट कोहली ने  शानदार  66 रनों की पारी खेली थी। हालांकि टीम  इंडिया को मुकाबले मे तब हार का  सामना  करना पड़ा था ।वहीं इंग्लैंड एजबेस्टन में कभी टी 20 मैच नहीं हारी है।ऐसे में यह मेजबान टीम को मात देना भारत के लिए   मुश्किल रहने वाला है।  आपको बता दें कि  दूसरे टी 20 के लिए कई भारतीय खिलाड़ियों की  वापसी हो रही है ।

Hardik Pandya ने किया खुलासा, इस खिलाड़ी की वजह से उनका करियर तबाह होने से बचा
 

इनमें विराट कोहली ,  जसप्रीत बुमराह , रविंद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत शामिल हैं।इन खिलाड़ियों को  इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद   पहले टी 20 मैच से  आराम दिया गया था , हालांकि अब उनकी वापसी होने जा रही है।

एक बार फिर Shahid Afridi ने BCCI से लिया पंगा, जानिए क्या कुछ कह दिया
 

भारत और  इंग्लैंड के  बीच      दूसरा टी 20 मैच  शनिवार  9 जुलाई को बर्मिंघम एजबेस्टन पर खेला जाएगा, यहीं भारत ने टेस्ट मैच खेला था  और  7 विकेट से हार मिली थी ।  भारत और  इंग्लैंड को दूसरा टी 20  मैच  भारतीीय समय के हिसाब से शाम 7 बजे से शुरु होगा औरमुकाबले में टॉस 6.30 बजे होगा।भारत और  इंग्लैंड के मैच का प्रसारण आप  सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर  देख सकते हैं।