×

IND vs ENG इंग्लैंड के खिलाफ T 20 सीरीज से पहले Team India के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, जीत हुई पक्की 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का आगाज    गुरुवार  7 जुलाई से होने जा रहा है ।   दोनों टीमों के बीच  टी 20 मैच साउथैंप्टन में  भारतीय समय के हिसाब से  रात 10.30 बजे से खेला जाएगा। गौर  किया जाए  तो टी 20 क्रिेकेट मे हमेशा   भारत का    इंग्लैंड पर दबदबा रहा है ।  

इस  दिग्गज ने Virat Kohli को तीन महीने क्रिकेट से दूर रहने की दी सलाह, जानिए क्या कहा
 

पिछले पांच सालों में  भारत को द्विपक्षीय  टी 20 सीरीज में  हार नहीं मिली है ।ऐसे में इस बार  उसे जीत  की उम्मीद रहने वाली है।आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच अब  तक    7 द्विपक्षीय टी 20 सीरीज खेली गई हैं जिसमें से दोनों टीमों ने  3-3  सीरीज जीती हैं ।एक सीरीज ड्रॉ रही थी ।

SL vs AUS श्रीलंकाई टीम में कोरोना विस्फोट, दूसरे टेस्ट से पहले ये खिलाड़ी हुए कोविड पॉजिटिव

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ    जनवरी 2017 में    पहली टी 20 सीरीज जीती थी।उसके बाद से भारतीय टीम इंग्लैंड  से एक भी टी 20 सीरीज नहीं हारी है ।आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच अब  तक    7 द्विपक्षीय टी 20 सीरीज खेली गई हैं जिसमें से दोनों टीमों ने  3-3  सीरीज जीती हैं ।

Virat Kohli के पास अब आखिरी मौका, वरना टीम से होना पड़ सकता है बाहर 

एक सीरीज ड्रॉ रही थी ।टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ    जनवरी 2017 में    पहली टी 20 सीरीज जीती थी।उसके बाद से भारतीय टीम इंग्लैंड  से एक भी टी 20 सीरीज नहीं हारी है ।आपको बता दें कि  पिछली दफा भारत और इंग्लैंड की टीमें मार्च 2021 में  आमने -सामने हुई थीं। टीम इंडिया ने तब पांच टी 20 मैचों की सीरीज में  3-2 से  जीत दर्ज  की थी।वहीं 2018 में भारत ने इंग्लैंड को उसी के घर में 2-1 से हराया था।