×

IND vs ENG लंबे ब्रेक के बाद क्या Rohit Sharma बल्ले से मैदान पर कर पाएंगे दमदार वापसी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 सीरीज का पहला मैच 7 जुलाई को साउथैंप्टन में खेला जाएगा। मुकाबले में  टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक धाकड़ बल्लेबाज ओपनिंग करने उतरेगा। बता दें कि  पहले टी  20 मैच  के तहत       ईशान  किशन कप्तान रोहित  शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरेंगे । ये बल्लेबाज पल भर में मैच पलटने  का  दम रखता है ।

IND vs ENG रोहित का ओपनिंग पार्टनर होगा ये खिलाड़ी, इंग्लैंड के खिलाफ मचाएगा तबाही
 

लेफ्ट राइट कॉम्बिनेशन को देखते हुए ईशान किशन को कप्तान रोहित  शर्मा टीम इंडिया में बतौर ओपनर मौका देंगे ।ईशान किशन टीम इंडिया को  विकेटकीपिंग का भी विकल्प देंगे।बता दें कि  ईशान  किशन तूफानी बल्लेबाजी में माहिर हैं  और कुछ ही गेंदों में मैच  का रुक बदल देते हैं ।

Virat Kohli का टी 20 टीम से बाहर होना तय, इस क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान
 

ईशान किशन क्रीज पर आते ही   बड़े -बड़े गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हैं और   अब बल्ले से इंग्लैंड के   खिलाफ भी तबाही मचा सकते हैं। पहले टी 20 मैच  के तहत बतौर ओपनर       अगर  ईशान किशन को मौका दिया जाता है तो     रितुराज  गायकवाड़  को प्लेइंग इलेवन से  बाहर बैठना पड़ सकता है ।  

Asia Cup 2022 के Schedule का जल्द होगा ऐलान, जानिए किस चैनल पर मैच देख पाएंगे लाइव
 

बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण ईशान किशन को  चुना जाना सही हो  जाता है। टीम इंडिया  टी 20 सीरीज के पहले मैच के तहत जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करना चाहेगी।आईपीएल 2022 के बाद रोहित शर्मा ने ब्रेक लिया   था। हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा  इसी वजह से दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के  खिलाफ टी 20 सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके। रोहित शर्मा  इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच का हिस्सा थे लेकिन कोरोना की चपेट में आने की वजह से वह मैच नहीं खेल सके।  अब रोहित शर्मा लंबे ब्रेक के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 मैच के लिए मैदान पर उतरेंगे।