×

IND vs ENG 5th Test आज फिर होगा Rohit Sharma कोविड टेस्ट, जानिए कब तक आएगी रिपोर्ट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारत और इंग्लैंड के बीच  आखिरी टेस्ट मैच एक जुलाई से खेला जाएगा।  इससे पहले टीम इंडिया की रोहित शर्मा को लेकर  मुश्किलें बढ़ी हुई है । बुधवार  29जून को  हुए कोविड-19 टेस्ट में रोहित शर्मा  एक बार फिर कोविड    पॉजिटिव निकले। ऐसे में  इस बात की बेहद कम संभावना है कि रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच का हिस्सा बन पाएंगे।  

IND VS ENG Edgbaston में बेहद शर्मनाक रहा है प्रदर्शन, Team India की फिर बढ़ेगी टेंशन
 


ख़बर   है कि गुरुवार यानि आज एक बार  फिर रोहित शर्मा का कोविड टेस्ट होना है इसमें में भी वह पॉजिटिव पाए  जाते हैं तो  निश्चित रूप से टेस्ट मैच  का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।  रिपोर्ट में सामने आया है कि बुधवार को सुबह  रोहित का कोविड -19 टेस्ट किया गया था ।

IND VS ENG  कोच Rahul Dravid ने आखिर ऐसा क्यों कहा जरूरी नहीं कि Virat शतक ठोके 

इसमें पॉजिटिव आने के बाद बुधवार रात को भी उनका कोविड -19  टेस्ट किया गया ,हालांकि बुधवार  रात को हुए टेस्ट के नतीजे क्या रहे इसकी जानकारी नहीं हैं। कोच राहुल द्रविड़ ने  बीते दिनों जानकारी देते बताया था कि  राहुल द्रविड़ की निगराानी की जा रही है और वह अभी आखिरी टेस्ट मैच  से बाहर नहीं हुए हैं।  आपको बता दें कि अब तक बीसीसीआई की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है ।

World Test Championship के फाइनल में पहुंचने के लिए अब Team India को करना होगा ये काम 

अगर रोहित शर्मा गैरमौजूद रहते हैं तो टीम इंडिया की कप्तानी करेगा। लेकिन यह माना जा रहा है कि मार्च में हुई श्रीलंका टेस्ट सीरीज में उपकप्तान रहने वाले जसप्रीत बुमराह  को यहां कप्तान बनाया जा सकता है। रोहित शर्मा की  गैरमौजूदगी को  देखते हुए प्लेइंग इलेवन में  मयंक अग्रवाल को शामिल किया जा सकताहै।  मयंक अग्रवाल  शुभमन गिल के   साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।