×

IND vs ENG 3rd ODI जानिए कितने बजे से शुरु होगा मैच, किस चैनल पर देख पाएंगे Live प्रसारण

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी निर्णायक मैच रविवार 17 जुलाई को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के पहले दो मैच भारतीय समयानुसार शाम 5.30 बजे से खेले गए थे। लेकिन तीसरा और आखिरी वनडे मैच भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा, वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानी 3बजे हो जाएगा। 

भारत और इंग्लैंड के आखिरी वनडे मैच का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स ने नेटवर्क के चैनल पर देख सकते हैं। वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं। भारत के इंग्लैंड दौरे के ताजा अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं।


भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज के तहत अब तक रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली है। वनडे सीरीज के पहले मैच के तहत भारत ने  10 विकेट से जीत दर्ज की थी। लेकिन उसे दूसरे वनडे मैच में 100 रनों से हार का सामना करना‌ पड़ा।

 दूसरे मैच के तहत भारत की बल्लेबाजी ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌कमजोर‌ नजर  आई थी। ऐसे कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे की भारत अपनी कमजोरी दूर करके ही तीसरे वनडे मैच में मैदान पर उतरे। वैसे तो भारत और इंग्लैंड दोनों ही दमदार टीमें हैं। दोनों टीमों की निगाहें निर्णायक मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर रहने वाली हैं। भारत दूसरा वनडे मैच गंवाने के बाद अब वापसी करना चाहेगी। इंग्लैंड लय कायम रखते हुए जीत दर्ज करना चाहेगी।भारत के लिए भी इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा।