×

IND vs ENG 2nd T20I भारत और इंग्लैंड के दूसरे टी 20 मैच को इस चैनल पर देख पाएंगे Live
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और  इंग्लैंड के बीच टी 20 सीरीज का दूसरा मैच शनिवार  9 जुलाई को खेला जाएगा।  दोनों टीमें बर्मिंघम के एजबेस्टन  मैदान पर शाम 7 बजे से आमने -सामने होंगी। वहीं मुकाबले में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा।भारत और इंग्लैंड के   दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण भारत में सोनी स्‍पोर्ट्स पर होगा।

IND vs ENG भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरा टी 20 आज, जानिए पिच और मौसम का हाल
 


आप सोनी स्‍पोर्ट्स 1 और सोनी स्‍पोर्ट्स 1 एचडी और सोनी टेन थ्री चैनल  पर मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।इसके अलावा भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टी 20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप  सोनी लिव ऐप पर भी  कर  सकते हैं।  बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने टी 20 सीरीज  में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

IND vs ENG 2nd T20  क्या Virat Kohli को प्लेइंग इलेवन में मिलेगी जगह, जानिए कौन होगा बाहर

टीम इंडिया  ने  साउथैंप्टन में खेले गए पहले टी 20 मैच    50 रनों से  जीत दर्ज की थी।  अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम दूसरा टी 20 मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की  अजेय बढ़त हासिल करना चााहेगी। टीम इंडिया के लिए  टी 20 सीरीज के पहले मैच में   स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने दमदार प्रदर्शन किया था ।

IND vs ENG एजबेस्टन में खेला जाएगा दूसरा टी 20, जानिए कैसा है टीम इंडिया का यहां रिकॉर्ड 

हार्दिक पांड्या ने  टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक लगाया ता, वहीं  चार विकेट भीअपने नाम किए थे। पहले मैच  में कई सीनियर खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे जो दूसरे मैच में  वापसी के लिए तैयार हैं।इस लिस्ट में विराट कोहली,  रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह  जैसे खिलाड़ी हैं। इन खिलाड़ियों की वापसी के  साथ  भारत का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा,यह भी देखना होगा।