×

 IND vs BAN, T20 WC 2022 एडिलेड के मौसम ने अचानक ली करवट, जानिए मैच में बारिश ख़लल डालेगी या नहीं

 

क्रिकेट न्यूजड़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में भारत बनाम बांग्लादेश के बीच आज भिड़ंत होने वाली है ।एडिलेड के ओवल मैदान पर होने वाले इस मैच पर बारिश साया मंडरा रहा है। लेकिन मैच के शुरु होने से कुछ घंटे पहले बारिश ने करवट ली है। शहर में सुबह बारिश नहीं हुई है और मौसम पहले से काफी बेहतर हो गया है। हालांकि बारिश के कारण ठंड जरूर बढ़ गई है, लेकिन आज मौसम साफ रहने की उम्मीद है और बारिश की भी आशंका नहीं है ।

T20 World Cup 2022 बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान Rohit Sharma को हर हाल में प्लेइंग XI में करना होगा बदलाव, सामने आई वजह

भारत और बांग्लादेश क्रिकेट के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है  इस मैच को जीतने वाली टीम सेमीफाइनल की रेस में बनी रहेगी, वहीं हारने वाली टीम पर सेमीफाइनल से बाहर होने का खतरा मंडरा जाएगा।दोनों ही टीमों की ओर से यही दुआ की जा रही होगी कि बारिश ना हो और पूरे 40 ओवर का मैच खेला जा सके ।

T20 World Cup 2022 एडिलेड में खतरनाक है  Virat Kohli का रिकॉर्ड, अब बांग्लादेश के उड़ाएंगे होश

जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया में  मौसम तेजी से बदलता है।ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता है कि भारत  बनाम बांग्लादेश के मैच को बारिश कितना प्रभावित करेगा। मौसम रिपोर्ट की माने तो मैच के दिन को एडिलेड  में तापमान 16 डिग्री के आसपास रहेगा।

T20 World Cup 2022 इस स्टार भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए हेड कोच Rahul Dravid, जमकर की तारीफ
 

आसमान में बादल छाए रहेंगे और मौसम काफी ठंडा रहेगा। सुबह और दोपहर वक्त हल्की बारिश की आशंका  है। बारिश की  संभावना वैसे  60 फीसदी है।  पर अच्छी बात यह है कि दिन भर में 1 मिमी से कम ही बारिश होगी। भारत और बांग्लादेश का मैच भारतीय समय के हिसाब से  दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा, मुकाबले में टॉस करीब  आधे घंटे पहले होना तय है।