×

IND vs BAN Live Score, T20 World Cup 2022  विराट और राहुल ने जड़े अर्धशतक, भारत ने बांग्लादेश को दिया 185 रनों का लक्ष्य

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में भारत और बांग्लादेश के बीच अहम मैच खेला जा रहा है । एडिलेड में खेले जा रहे  इस मैच के तहत टीम इंडिया ने केएल राहुल और विराट कोहली के अर्धशतकों के दम पर मुकाबले में बड़ा स्कोर खड़ा करने का काम किया है। मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया,पहले बल्लेबाजी करते हुए  भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 184 रन बनाने का काम किया।

विराट कोहली ने एक बार फिर अपने बल्ले से जौहर दिखाया।उन्होंने  44 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 64 रनों की पारी खेली। वहीं केएल राहुल ने 32 गेंदों में 3 चौके और  4 छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली। पिछले कुछ मैचों से खराब फॉर्म जूझ रहे केएल राहुल ने अपनी लय को हासिल करने का काम किया।

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में 4 चौके की मदद से 30 रनों की पारी खेली।वहीं आर अश्विन ने 13 रन की  पारी खेली। कार्तिक और अक्षर  7-7 रन बना सके । हार्दिक पांड्या  5 और  रोहित शर्मा ने दो रन बना सके। दूसरी ओर  बांग्लादेश के लिए हसन महमूद ने तीन विकेट चटकाए। इसके अलावा बांग्लादेशी कप्तान  शाकिब अल हसन ने दो विकेट चटकाए।

आज इस मुकाबले के तहत भारत के बल्लेबाजों ने तो अपना काम कर दिया है,लेकिन  गेंदबाजी को  दमदार प्रदर्शन करके दिखाना होगी। टीम इंडिया को अगर जीत दर्ज करनी है तो  गेंदबाजों को घातक  प्रदर्शन करते हुएस्कोर का बचाव करना होगा। भारत  के पास  अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और  मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज हैं जो  शानदार फॉर्म में हैं।