×

IND vs BAN पृथ्वी शॉ के साथ फिर हुई नाइंसाफी, इंडिया ए टीम में भी नहीं किया गया शामिल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ कहीं ना कहीं भारतीय चयनकर्ता नाइंसाफी करने का काम कर रहे हैं, क्योंकि इस स्टार खिलाड़ी को मौके नहीं दिए जा रहे हैं । घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ की भारत की  सीनियर टीम में तो वापसी हुई ही नहीं , वहीं पृथ्वी शॉ को बांग्लादेश दौरे के लिए इंडिया ए टीम में भी शामिल नहीं किया गया है।

Virat Kohli जिम में हुए शर्टलेस, इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया VIDEO
 

पृथ्वी शॉ को चयनकर्ताओं ने एक बार झटका दिया है । बांग्लादेश ए के खिलाफ होने वाले चार दिवसीय मैच के लिए शॉ का चयन नहीं किया है । इंडिया ए की कमान अभिमन्यु ईश्वरन को सौंपी गई है । वहीं इस टीम में भारत के स्टार टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और तेज गेंदबाज उमेश यादव को भी मौका दिया गया है। पुजारा और उमेश यादव भारत की टेस्ट टीम में भी शामिल हैं जो  बांग्लादेश दौरे पर सीरीज खेलने वाली है ।

क्या Dinesh Karthik जल्द कर सकते हैं रिटायरमेंट का ऐलान, इस सोशल मीडिया पोस्ट से मची सनसनी
 

यही वजह है कि इन दोनों खिलाड़ियों को इंडिया ए में भी जगह दी गई है ताकि वह टेस्ट सीरीज की तैयारी कर सकें।गौरतलब हो कि पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिए जाने पर दिग्गज खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक ने सवाल खड़े किए हैं ,हाल ही जब न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में पृथ्वी शॉ को शामिल नहीं किया गया तो इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर और  कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने नाराजगी जाहिर की थी।

BCCI के फैसले से अचानक इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी, बांग्लादेश दौरे के लिए Team India में हुआ शामिल

गौरतलब हो कि पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिए जाने पर दिग्गज खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक ने सवाल खड़े किए हैं ,हाल ही जब न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में पृथ्वी शॉ को   शामिल नहीं किया गया तो इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर  और  कमेंटेटर  आकाश चोपड़ा ने नाराजगी जाहिर की थी।