×

IND vs BAN:चोटिल Taskin Ahmed को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए क्या दूसरे वनडे मैच में खेलेंगे

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  बांग्लादेश के अहम गेंदबाज तस्कीन अहमद चोट के चलते भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेले थे । सबसे बड़ा सवाल है कि क्या वह दूसरे वनडे मैच में खेलेंगे ? भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार 7 दिसंबर को दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले बांग्लादेश के टीम मैनेजमेंट ने साफ कर दिया कि जब तक तस्कीन अहमद पूरी तरह ठीक नहीं हो जाएंगे, तब तक मैदान पर नहीं उतरेंगे ।

इस भारतीय दिग्गज ने KL Rahul को बताया ऑलराउंडर, जानिए आखिर क्यों

बांग्लादेश टीम मैनेजमेंट चाहती है कि तस्कीन अहमद भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह  फिट रहे । वनडे सीरीज के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। मुकाबले से पहले बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने तस्कीन अहमद की चोट पर बड़ा अपडेट दिया।

क्या World Cup 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं आएगा पााकिस्तान, PCB चीफ Ramiz Raja ने दिया ये बयान

बांग्लादेश के कोच ने कहा कि,पिछले दिनों तस्कीन अहमद ने पेन किलर लिया।इसके बाद वह जिम गए। साथ ही उन्होंने तकरीबन 5-6 ओवर की गेंदबाजी की । उन्होंने साथ ही कहा , हम अपने तेज गेंदबाजों पर काम करना चाहते हैं ।तस्कीन अहमद हमारे प्रमुख तेज गेंदबाज हैं, लेकिन इस वक्त चोट से ऊपर रहे हैं।

Ashwin ने की बड़ी भविष्यवाणी, IPL 2023 के ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर लग सकती है बड़ी बोली
 


बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मैच के तहत बांग्लादेश ने जीत दर्ज की थी। वह तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है ।वहीं अब बांग्लादेश दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।दूसरी ओर रोहित शर्मा की अगुवाई  वाली भारतीय टीम के लिए  करो या मरो की जंग है।टीम इंडिया को सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करना होगी।