×

IND vs AUS कुछ फ्लॉप खिलाड़ी होंगे बाहर, दूसरे टी 20 मैच के लिए ऐसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को पहले टी 20 मैच में 4 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा और वह सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई।टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद भारतीय टीम अब दूसरे टी 20 मैच में बदलाव के साथ उतार सकती है।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच के तहत भी कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग केएल राहुल ही करने उतरेंगे ।

Harmanpreet Kaur ने इंग्लैंड में शतक जड़कर मचाई तबाही, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी
 

पहले टी 20 मैच में केएल राहुल ने अर्धशतक जड़कर अपनी लय हासिल की और जिसे वह आगे भी जारी रख सकते हैं। नंबर तीन की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी विराट कोहली के कंधों पर रहने वाली है । पहले टी 20 मैच में विराट दो रन बना सके थे लेकिन दूसरे मैच में उन्हें कमाल करना होगा।

IND vs AUS तूफानी बल्लेबाजी के दम पर Hardik Pandya ने एक खास रिकॉर्ड कर लिया अपने नाम
 

नंबर चार पर  धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का खेलना तय है । पहले टी20 मैच में इस धाकड़ बल्लेबाज ने 25 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली थी।दूसरे टी 20 मैच में नंबर पांच पर हार्दिक पांडया ही खेलने उतरेंगे।सीरीज के पहले मैच के तहत उन्होने 30 गेंदों मे 71 रनों की पारी खेली थी।

Bhuvneshwar Kumar के ये आंकड़े बढ़ाएँगे टीम  इँडिया की टेंशन, टूट सकता है T20 World Cup जीतने का सपना 
 

विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में नंबर छह पर दिनेश कार्तिक को ही मौका दिया जा सकता है। वहीं स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल का खेलना भी तय माना जा रहा है। स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल और आर अश्विन को प्लेइंग  इलेवन में मौका मिल सकता है। तेज गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह को जगह दी जाएगी। उमेश यादव को बाहर करके कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह की वापसी करेंगे।
 

भारत की संभावित (प्लेइंग-XI) - रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह