×

IND vs AUS क्या Virat Kohli को करना चाहिए ओपन, कंगारू दिग्गज ने दिया ये जवाब
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में  विराट कोहली ने बतौर सलामी बल्लेबाज अफगानिस्तान के  खिलाफ खेलते हुए शानदार शतक जड़ा था । विराट के बल्ले  से निकला अंतर्राष्ट्रीय  क्रिकेट का 71 वां और टी 20  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का  पहला शतक रहा था । विराट कोहली के बतौर कप्तान शतक जड़ने  के बाद से यह चर्चा है कि क्या उन्हें टी20 क्रिकेट के तहत ओपन करना चाहिए ? भारत  20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है।

Ricky Ponting ने की भविष्यवाणी, ये बल्लेबाज तोड़ सकता है Sachin के 100 शतकों का महारिकॉर्ड


इससे पहले सवाल है क्या विराट कोहली  को ओपन करना चाहिए ?इस सवाल जवाब पूर्व  कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी दिया है। रिकी पोंटिंग ने कहा , हम यह सवाल  पूछते आ रहे हैं  और मुझे यकीन है कि  भारतीय चयनकर्ता  भी यही सवाल  पूछ रहे हैं कि क्या इससे  विराट को बल्लेबाजी  में 100 रन  बनाने के बारे में जितना  हमने सोचा था , उससे  कहीं अधिक समस्या पैदा होती है?विश्वकप  में जाने के लिए अब क्या करने जा रहे हैं  ?

IND VS AUS दिग्गज Wasim Jaffer ने पहले टी 20 के लिए चुनी भारत की प्लेइंग XI, देखें किन खिलाड़ियों को चुना

साथ ही ही उन्होने कहा , तो कुछ अन्य  सवाल  हैं जो  उस शानदार शतक के बाद उठाए गए हैं।उसने खुद इस शतक के बाद कहा था कि वह हैरान है कि उसका  वापस पहला शतक इस फॉर्मेट में आएगा ।

IND vs AUS, 1st T20I क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल
 

 उन्होंने सोचा कि कुछ वर्षों में अपना पहला शतक बनाने के लिए यह आखिरी विकल्प होगा।  विराट कोहली का बतौर  ओपनर टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा    प्रदर्शन रहा है। उन्होने बतौर   टी 20 में खेले  9 मैचों में 57.14 के स्ट्राइक रेट से 400 रन बनाए हैं।