×

IND vs AUS भारत के घातक तेज गेंदबाज ने बनाया ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, फ्लॉप गेंदबाजों की लिस्ट में हुआ शामिल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच के तहत  भारतीय गेंदबाज  फ्लॉप प्रदर्शन करते हुए नजर आए।   तेज गेंदबाज हर्षल पटेल तो काफी महंगे साबित हुए। हर्षल पटेल ने टी 20 मैच में  4 ओवर की अपनी गेंदबाजी में  49 रन लुटा दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।हर्षल पटेल भारत के उन  फ्लॉप  गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं जिसमें कोई गेंदबाज नहीं  होना चाहेगा।

IND vs AUS स्टीव स्मिथ की बेइमानी पर कप्तान Rohit Sharma का रिएक्शन हुआ वायरल, देखें VIDEO
 


हर्षल पटेल भारत के पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिन्होंने एक साल में पांच बार एक टी 20  पारी में  40 या  उससे ज्यादा रन लुटा दिए। बता दें कि हर्षल पटेल ने इस साल की शुरुआत में  वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ  46 और 52 रन लुटाए थे । हर्षल पटेल ने इसके बाद जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 43 और  आयरलैंड के खिलाफ 54 रन लुटाए थे ।

IND vs AUS पहले टी 20 मैच में आखिर क्यों नहीं खेले Jasprit Bumrah, बड़ी वजह का हुआ खुलासा 

सूची में दूसरे नंबर पर टीम  इंडिया  के तेज गेंदबाज आवेश खान और भुवनेश्वर कुमार  आते हैं , आवेश खान   और भुवनेश्वर कुमार ने इस साल चार-चार बार एक टी 20  पारी में 40 से ज्यादा लुटाए हैं। गौर करने वाली बात  है कि हर्षल पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को  खेले गए पहले टी 20 मैच में  टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने Rohit Sharma को दी बेतुकी सलाह, जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

हर्षल पटेल ने 4 ओवर की गेंदबाजी में 49 रन तो खर्च किए ही ,लेकिन वह एक भी विकेट नहीं दिला सके।हर्षल पटेल ने खराब गेंदबाजी के साथ-साथ खराब  फील्डिंग भी की । हर्षल पटेल ने ऑस्ट्रेलियाई  पारी के  18वें ओवर में अपनी  ही गेंद पर मैथ्यू  वेड का कैच छोड़ दिया,उस वक्त वह 23 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे , कैच छूटते ही मैथ्यू वेड और  भी आक्रामक हो गए और 21 गेंदों  पर 45 रन ठोक दिए और ऑस्ट्रेलिया को 4 विकेट से  जीत दिला दी।