×

IND vs AUS आखिरी टी 20 में भुवनेश्वर-जसप्रीत का फ्लॉप प्रदर्शन देख बुरी तरह भड़क गए भारतीय फैंस, जमकर किया  ट्रोल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में भले ही जीत मिल गई है, लेकिन गेंदबाजों के प्रदर्शन से निराशा हुई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में भारतीय गेंदबाज कुछ कमाल नहीं कर सके। भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह बुरी तरह फ्लॉप नजर आए,जिसके चलते फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते रहे।

Virat Kohli ने रचा इतिहास, T20I क्रिकेट में बना दिया अद्भुत विश्व रिकॉर्ड
 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भुवी और  बुमराह  बुरी तरह फ्लॉप हुए , जिससे टीम इंडिया की टेंशन भी बढ़ गई है।मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने 3 ओवर में गेंदबाजी करवाई , जिसमें उन्होंने 39 रन देते हुए महज एक ही सफलता हासिल की ।

IND vs AUS 3rd T20I सूर्या-विराट ने कंगारुओं को पीटा, सोशल मीडिया पर छाई टीम इंडिया की ये जोड़ी
 

इसके अलावा पिछले कुछ मैच से क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे अनुभवी जसप्रीत बुमराह भी टीम के लिए महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने स्पैल के चार ओवरों में  50 रन खर्च किए और एक भी विकेट नहीं लिया।भारत और ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले की बात  की जाए  तो दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत  देखने को मिली ।

IND vs AUS 3rd T20I Fours Highlights आखिरी टी 20 मैच में इन बल्लेबाजों ने जड़े जबरदस्त चौके, देखें VIDEO
 

मुकाबले में  कंगारू टीम ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए टिम डेविड और कैमरून ग्रीन की पारी के दम पर जीत हासिल की । कैमरून ग्रीन ने 21 गेंदों में  52 रन की पारी खेली । वहीं टिम डेविड ने  27 गेंदों में 54 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में भारतीय टीम ने  19.5 ओवर में  4 विकेट पर 187  रन बनाकर जीत दर्ज की ।भारत के लिए   सूर्यकुमार यादव  ने 36 गेंदों में69रन की पारी खेली ।वहीं   विराट कोहली ने 48 गेंदों में 63 रन की पारी का योगदान दिया।